The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

नॉर्थ ईस्ट की लड़की का आरोप- रेस्त्रां के इंचार्ज ने बाथरूम में किया रेप

घटना 16 मार्च की है.

post-main-image
पीड़िता साउथ-वेस्ट दिल्ली के हुमायूंपुर के 'लामा किचन' नाम का एक होटल में सर्विस स्टाफ के तौर पर काम करती है. (तस्वीर - सांकेतिक/लामा किचन की तस्वीर ज़ोमैटो से ली गई है)
दिल्ली का सफदरजंग इलाका. मतलब साउथ-वेस्ट दिल्ली. यहां के एक रेस्त्रां से कथित रेप की एक घटना सामने आई है. रेस्त्रां में काम करने वाली एक मणिपुरी लड़की का आरोप है कि उसके इंचार्ज ने रेस्त्रां के वॉशरूम में उसका रेप किया. कथित घटना 16 मार्च की है. पीड़िता ने 18 मार्च को FIR दर्ज कराई. FIR के मुताबिक़, 16 मार्च की दोपहर जब वो वॉशरूम से बाहर आई, तब रेस्त्रां का इंचार्ज उसे जबरन खींचकर वॉशरूम में ले गया. उसने विक्टिम को जबरन पकड़ लिया और उसका रेप किया. आरोपी का नाम संजय बताया गया है, जो दिल्ली के हुमायूंपुर का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद विक्टिम इतनी ज्यादा डरी हुई थी कि उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया. घटना के दो दिन बाद उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बताया,
"सफदरजंग एन्क्लेव पुलिस थाने में शुक्रवार को एक शिकायत मिली, जिसमें 21 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले उसके कलीग ने उसका बलात्कार किया था."
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह साउथ-वेस्ट दिल्ली के हुमायूंपुर के 'लामा किचन' नाम के रेस्त्रां में सर्विस स्टाफ के तौर पर काम करती है. शिकायत के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर, आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक़, पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को लगभग एक साल से जानते हैं.