The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शक था कि पत्नी पॉर्न एक्ट्रेस है, बच्चों के सामने दिल दहलाने वाली क्रूरता की

ऑटो चालक ने अपने बच्चो के सामने उनकी मां कि हत्या कर दी. आरोप है कि ऑटो चालक ने पोर्न क्लिप देखि और उसे लगा उसकी बीवी भी पोर्न फिल्म में काम करती है.

post-main-image
शक हुआ की पोर्न फिल्म में बीवी काम करती है और उसकी हत्या कर दी.

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु. यहां एक ऑटो चालक पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना 17 अप्रैल की है. बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटोचालक को शक था कि उसकी पत्नी पॉर्न फिल्मों में काम करती है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल का ज़हीर पाशा ऑटो चालक है. उसकी और मुनाबा की शादी 15 साल पहले हुई थी. दोनों के पांच बच्चे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ज़हीर पॉर्न फिल्में देखने का आदी है. करीब दो महीने पहले उसने एक पॉर्न क्लिप देखी. उसे शक हुआ कि उस क्लिप में उसकी पत्नी मुनीबा है. इसे लेकर वो पत्नी को परेशान करने लगा. उसके साथ मारपीट करने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार पाशा ने अपनी पत्नी को इतना मारा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. इस घटना के बाद मुनीबा के पिता घोष पाशा ने पुलिस को कॉन्टैक्ट किया था लेकिन मुनीबा ने पुलिस में शिकायत करने से मना कर दिया था.

आरोप है कि ज़हीर ने अपने बच्चों के सामने ही धारदार हथियार से मुनाबा का मर्डर किया. मामले की जांच से जुड़े पुलिस के एक अधिकारी ने बताया,

“रविवार की रात 12:40 बजे कपल का बड़ा बेटा अपने नाना घोष पाशा के घर भागते हुए पहुंचा. उसने उन्हें बताया कि उसकी मां पर उसके पिता ने हमला कर दिया है. इसके बाद घोष पाशा मौके पर पहुंचे, तब तक मुनाबा की मौत हो चुकी थी. घोष पाशा ने पुलिस को घटना की सूचना दी.”

ये इस तरह का पहला मामला नहीं है जब शक या किसी मामूली झगड़े के चलते किसी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी हो. कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के ठाणे से खबर आई थी कि एक शख्स ने अपनी पत्नी हत्या कर दी. क्योंकि पत्नी के बनाए खाने में नमक थोड़ा ज्यादा पड़ गया था. दो दिन पहले त्रिपुरा से खबर आई थी कि अडल्टरी के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी को पीटा, अपने दोस्तों से पिटवाया. इसके बाद उसके कथित प्रेमी से उसकी जबरन शादी करवा दी.

वीडियो देखें :

जहांगीरपुरी हिंसा ने कैसे पलटी औरतों की ज़िन्दगी, बुलडोजर चलने से पहले ऐसे छलका दर्द