The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

नाबालिग लड़के को फुसलाकर दूसरे जिले ले गई, फिर औरत ने लड़के का 'रेप' किया!

लड़का गायब हुआ तो पुलिस ने शिकायत लिखने से मना कर दिया!

post-main-image
नाबालिग लड़के के साथ महिला ने किया यौन शोषण (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक महिला ने अक्टूबर महीने में एक नाबालिग लड़के को किडनैप कर लिया था. इसके बाद महिला ने उसके साथ जबरदस्ती यौन संबंध भी बनाए. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ढाई महीने बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक महिला चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र के रगौली इलाके की रहने वाली है. महिला ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले लड़के का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसने कथित तौर पर नाबालिग लड़के का यौन शोषण किया.

पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी तो पहुंचे कोर्ट

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक मामला अक्टूबर 2022 का है. लड़के के अपहरण के बाद परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया तो वो उन्हें कहीं नहीं मिला. इसके बाद लड़के के घरवाले शिकायत दर्ज कराने के लिए राजापुर थाने पहुंचे. लड़के के घरवालों ने आरोप लगाया है कि थाने में उनकी बात को अनसुना कर दिया गया. थाने से जाने को कह दिया गया, ऐसे भी आरोप लगाए गए. परिजनों ने इसके बाद कोर्ट जाने का फैसला किया. कोर्ट के आदेश पर राजापुर पुलिस ने 1 अक्टूबर 2022 को शिकायत दर्ज की.

इसके बाद पुलिस ने सब इंस्पेक्टर सूबेदार बिंद की अगुवाई में इस मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने कई जगह छापेमारी की. इसी दौरान पुलिस ने 10 अक्टूबर को लड़के को प्रयागराज जिले से बरामद कर लिया. पुलिस ने लड़के के डॉक्यूमेंट देखे तो पता चला कि उसकी उम्र 17 साल है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के ने पुलिस को बताया कि महिला उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई थी. जिसके बाद उसने उसके साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाए. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की.

पीड़ित लड़के को बरामद करने के ढाई महीने बाद अब पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला के खिलाफ जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.        

वीडियो: कैलेंडर तो बाद में बना, फिर कैसे तय हुआ 25 दिसंबर को क्रिसमस मनाया जाएगा?