The Lallantop

सेक्स पर हुई लड़ाई तो कुएं में कूदी पत्नी, पति ने पहले बचाया, फिर हत्या कर दी!

दोनों ने पहले शराब पी, सोने गए, फिर...

post-main-image
शंकर की पत्नी ने जिस कुएं में छलांग लगाई थी और आरोपी शंकर. (फोटो: इंडिया टुडे)

छत्तीसगढ़ में एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने अपनी पत्नी (Chattisgarh Wife Killed Sex) की हत्या कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच शारीरिक संबंध को लेकर कहासुनी हुई थी. पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया था. लेकिन पति नहीं माना. जिसके बाद महिला ने एक कुएं में छलांग लगा दी. आरोप है कि पति ने महिला को कुएं से निकाला और कुछ ही देर बाद उसकी हत्या कर दी.

मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का है. इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 17 अप्रैल की रात शंकर राम और उसकी पत्नी आशा बाई ने शराब पी. जिसके बाद दोनों सोने चले गए. बाद में शंकर ने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा. जिस पर आशा ने मना कर दिया और दोनों के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि आशा ने पास बने एक कुएं में छलांग लगा दी. इतने में ही पीछे से शंकर भी कुएं में कूद गया.

शव के पास बैठा रहा आरोपी

शंकर ने कुछ देर बाद अपनी पत्नी को कुएं से बाहर निकाला. जिसके बाद दोनों के बीच फिर से बहस हो गई. आरोप है कि शंकर ने आशा के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी. रिपोर्ट के अनुसार, वो रात भर अपनी पत्नी के शव के पास बैठा रहा.

घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शंकर को गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, थाना प्रभारी जगसे पांकरा ने जानकारी दी कि मामले की जांच की जा रही है.

इससे पहले, इसी साल जनवरी में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक 32 साल के शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद उसने शव के पांच टुकड़े कर उन्हें एक पानी के टैंक में फेंक दिया था. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ संबंध हैं. ऐसे में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.  

वीडियो: अतीक अहमद के सुपुर्द-ए-खाक में अनुमान पर भड़के लोग, पूछते हैं-दाह संस्कार से पहले भी ऐसा करेंगे?