The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

आरिफ से हमेशा के लिए दूर हुआ सारस, आखिरी वीडियो देख सबकी आंखें हुईं नम!

वीडियो ने सबको रुला दिया

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

बुधवार सुबह एक खबर आई कि सारस के साथ अपनी दोस्ती की वजह से मशहूर हुए अमेठी के आरिफ गुर्जर (Crane Friend With Arif Viral Video) के दोस्त (सारस) को वन विभाग अपने साथ ले गया. उत्तर प्रदेश का राजकीय पक्षी सारस और आरिफ की दोस्ती आसपास के इलाके में खासी फेमस हो गई थी. दोनों एक साथ रहते और खाते-पीते थे. अपने दोस्त के यूं अचानक जुदा होने पर आरिफ खासे परेशान हो गए हैं. सारस को आखिरी बार छूकर तो वो रोने तक लग गए. ये खबर काफी वायरल (Social Media Viral News) हुई थी. अगर आपने वो खबर ना पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. 

अब सारस को बर्ड सेंक्चुरी में छोड़ने का आखिरी वीडियो भी सामने आ गया है. आरिफ ने वीडियो शेयर किया है. इसमें वो काफी दुखी दिख रहा है. अपने सारस को देखकर आरिफ काफी परेशान है. सारस भी आखिर तक उसके पीछे-पीछे आता रहता है. दोनों के इस अटूट रिश्ते को ना जानें किसकी नजर लग गई जो दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. वीडियो शेयर करते हुए आरिफ ने लिखा कि मेरा दोस्त तड़प रहा है. दया नहीं आई. मेरे बिना वो रह नहीं पाएगा. वहां कैसे रहेगा?' ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेठी वन विभाग की टीम ने अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक के निर्देश पर सारस को रायबरेली के समसपुर पक्षी विहार में छोड़ा गया है. वीडियो देख लोग अलग-अलग राय रख रहे हैं. कह रहे हैं कि वन विभाग को ऐसा नहीं करना चाहिए था.' किसी ने लिखा कि अगर सारस को कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?' कुल मिलाकर लोगों ने तो इस मामले पर अलग-अलग कमेंट किए हैं.वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: करौली बाबा पर डॉक्टर की पिटाई का आरोप, चमत्कार से लंबाई बढ़ाने वाला वीडियो वायरल