The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऋषभ पंत का भीषण एक्सीडेंट, सिर में चोट, अब तक ये 5 बातें सामने आईं!

पहले गाड़ी टकराई, फिर गाड़ी में लगी आग!

post-main-image
अस्पताल में ऋषभ पंत (बाएं) और एक्सीडेंट हुई गाड़ी (दाएं)

ऋषभ पंत (Rishabh Pant). भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत उतराखंड के रुड़की में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. इस दुर्घटना में पंत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है. उनकी कार डिवाइडर से टकराई है. हादसे की बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई. 

जानिए 5 प्वाइंट्स में पूरी खबर :

1 - पंत अपनी मर्सीडीज़ कार से दिल्ली से लौट रहे थे. रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के NH 58 पर उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ. दिन - 30 दिसंबर, समय - भोर लगभग 5 बजे.

2 - जिस समय ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ, उस समय वो गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे और वो गाड़ी में मौजूद अकेले शख्स थे.  

3 - शुरुआती जानकारी के मुताबिक, गाड़ी चलाते हुए ऋषभ पंत को झपकी लग गई थी, जिस वजह से उनकी गाड़ी जाकर सड़क पर लगी रेलिंग से टकरा गई. गाड़ी टकराने के बाद गाड़ी में आग भी लग गई. आग लगने के बाद ऋषभ पंत गाड़ी का कांच तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले.

4 - ऋषभ पंत को शरीर में कई जगह चोटें आई हैं. शुरुआती तस्वीरों और जानकारियों के मुताबिक, ऋषभ पंत के सिर में चोट आई. साथ ही गाड़ी जल जाने से ऋषभ पंत की पीठ पर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर चोट के साथ ही जले के घाव मौजूद हैं. आशंका जताई जा रही है कि इस दुर्घटना में ऋषभ पंत का एक पैर भी फ्रैक्चर हो सकता है. जानकारी के मुताबिक, पंत के पैर में जो चोट आई है, उस वजह से उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जा सकती है.

5 - पंत को शुरु में रुड़की के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद डॉक्टरों ने पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया है. आगे का इलाज यहीं किया जाएगा.

(सभी तस्वीरें : साभार आजतक)

 

वीडियो: क्रिकेटर ऋषभ पंत के घर के बाहर की फोटो वायरल, खम्भा लगाकर बंद कर दिया रास्ता