The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पॉर्न देखते थे, 5 लड़कों ने साथ पढ़ने वाली लड़की का रेप किया, वीडियो बनाया, फिर रेप किया

बच्ची ने मां-बाप को रो-रोकर घटना के बारे में बताया

post-main-image
हैदराबाद में लड़की के साथ लड़को ने किया दुष्कर्म (फोटो- सांकेतिक)

हैदराबाद के हयातनगर में एक लड़की के साथ पढ़ने वाले पांच लड़कों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. इसके साथ ही लड़कों ने लड़की को ब्लैकमेल कर उसका वीडियो भी बनाया. और धमकी दे डाली कि अगर उसने इसके बारे में किसी को भी बताया तो वो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे.

रेप के बाद वीडियो भी बनाया!

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक घटना हैदराबाद के रंगारेड्डी जिले के हयातनगर की है. यहां 9वीं और 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले पांच लड़के स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने इलाके के आसपास टहला करते थे. रिपोर्ट के मुताबिक ये लड़के एडल्ट वीडियोज और पॉर्न वीडियोज भी देखा करते थे. 

खबरों के मुताबिक स्कूल में पढ़ने वाले इन लड़कों की बातचीत अपने क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की से बातचीत भी होती थी. पांचों लड़कों ने अगस्त 2022 में लड़की के साथ दुष्कर्म और बलात्कार किया. ये घटना उस वक्त हुई जब लड़की के घरवाले बाहर गए थे. लड़कों ने लड़की को डरा-धमकाकर उसका बलात्कार कर डाला.

वीडियो शेयर हुआ तो लड़की ने घरवालों को सूचित किया

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक लड़के ने घटना को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर उसका वीडियो भी बना लिया. लड़के यही नहीं रुके. दो लड़कों ने 10 दिन बाद लड़की के घर जाकर उसे फिर से धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़को ने इसका भी वीडियो रिकॉर्ड कर वीडियो को व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया. वीडियो शेयर होने पर पीड़ित लड़की ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद लड़की के माता-पिता हयातनगर पुलिस थाने पहुंचे और लड़कों की करतूत के खिलाफ मामला दर्ज कराया.          

हयातनगर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की और पांचों लड़को के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने लड़कों को मेडिकल जांच के लिए भेजने के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया. पुलिस ने लड़कों के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं. घटना की जांच जारी है.

वीडियो- द कश्मीर फाइल्स पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया चैलेंज- एक भी सीन झूठा साबित करके दिखा दो