The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शादी में खाना खत्म हुआ तो खाली बर्तन लेकर डीजे पर नाचने लगे लड़के!

कुर्सियां लेकर डीजे पर नाचे

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

शादियों का सीजन (Indian Wedding Viral Videos) चल रहा है. अजब-गजब वीडियोज सामने आ रहे हैं. लड़का वेडिंग वेन्यू में अपने कुत्ते को बाइक पर बैठाकर शादी करने जा रहा है तो किसी शादी में बिना बुलाए खाना खाने वाले लड़कों से बर्तन धुलवाए जा रहे हैं. इसी से जुड़े कई वीडियोज सामने (Social Media Viral Videos) आए हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो काफी चल रहा है. इसमें लड़के डांस (Wedding Boys Dance Video Viral) कर रहे हैं. 

कमाल की बात ये है कि लड़के ना तो नागिन डांस कर रहे हैं और ना ही स्टेज तोड़ डांस कर रहे हैं. ये लड़के मिलकर बर्तन तोड़ डांस कर रहे हैं. वीडियो किसी शादी का है. शादी में एक गाना चल रहा है. कुछ लड़कों ने हाथ में खाली बर्तन लिए हुए हैं और धांसू डांस कर रहे हैं. वो चमचे से खाली बर्तन पीट रहे हैं और गजब का डांस कर रहे हैं. शादी में जनरेटर की आवाज पर डांस के तो कई वीडियो सामने आए हैं. इस वीडियो में लड़के खाने के खाली बर्तनों को पीट-पीटकर डांस कर रहे हैं. ये वीडियो काफी वायरल है. पहले आप भी देखिए ये मस्त वीडियो…


वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है. सिर्फ खाली बर्तन ही नहीं, कुछ लोगों ने तो कुर्सियां भी ली हुई हैं. शादी में खाना खत्म होने के बाद खाली बर्तनों से डांस करने का ये अपने आप में एक खास मामला है. हालांकि ये कहां का है. इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. बस वीडियो देख लोगों को मौज आ रही है. लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- ‘बेगानी’ शादी में खाना खाने वाले लड़के का असली सच!