The Lallantop
Advertisement

'कुढ़न, गुस्सा...इनके लिए वक्त नहीं', कोहली ने पीछे पड़े नवीन उल हक़ को जवाब दिया?

गंभीर-कोहली तो रुका. नवीन उल हक से पंगा सोशल मीडिया पर थम नहीं रहा!

Advertisement
Naveen Ul Haq Virat Kohli instagram fight
नवीन अभी तक विराट के पीछे पड़े हैं (स्क्रीनग्रैब)
10 मई 2023 (Updated: 11 मई 2023, 11:33 IST)
Updated: 11 मई 2023 11:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली. पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं. और उनके चर्चा में आने का कारण बैटिंग नहीं है. पहले तो उनकी सौरव गांगुली को घूरती तस्वीरें वायरल हुईं. फिर इन दो दिग्गजों ने आपस में हाथ नहीं मिलाया. और इसके बाद विराट की नवीन उल हक़ और गौतम गंभीर के साथ भी कहासुनी हुई.

बाद में विराट ने दादा से हाथ मिला लिया. लेकिन नवीन बनाम विराट मामला लंबा खिंचता दिख रहा है. 1 मई का मैच खत्म होने के बाद नवीन और विराट के बीच काफी कुछ हुआ था. बाद में इस बहस में गंभीर भी कूदे थे. और फिर, मंगलवार 9 मई को RCBvsMI मैच था.

# Virat-Naveen instagram

इस मैच के दौरान नवीन ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज लगाईं. और देखते ही देखते उन स्टोरीज को विराट से लिंक कर दिया गया. क्योंकि पहली स्टोरी तब लगी, जब विराट आउट हुए. और फिर RCB की हार के बाद भी एक स्टोरी आई. और अब दावा है कि विराट ने भी स्टोरी के जरिए ही नवीन को जवाब दिया है.

कोहली ने अपनी स्टोरी पर अमेरिकन एक्टर और कॉमेडियन केविन हार्ट का एक वीडियो लगाया था. इस वीडियो में हार्ट 'कुढ़न' और 'नकारात्मकता' से आगे बढ़ने की बात कर रहे हैं. हार्ट इस वीडियो में कहते हैं,

'इस बात से फ़र्क नहीं पड़ता कि आपके अंदर कितने इमोशंस और फीलिंग्स हैं. या फिर आपको कितनी तकलीफ़ हुई. जिंदगी को आगे बढ़ना ही होता है. जिंदगी किसी के लिए नहीं रुकती. इसलिए अगर आप इसे प्रोसेस नहीं कर पाते हैं, और किसी भी समयकाल में फंस जाते हैं, तो आप हमेशा ही दर्द में रहेंगे.

कुढ़न, गुस्सा, नकारात्मकता... मेरे पास इनके लिए वक्त नहीं है. क्योंकि मैं बहुत सारी पॉजिटिव चीजों में जी रहा हूं. मैं भूतकाल में नहीं खड़ा रह सकता, और ना ही इस बात का शोक मना सकता हूं कि क्या गलत हुआ.'

जाहिर सी बात है कि मैच और नवीन की स्टोरीज के बाद, जब कोहली ने ऐसा कुछ लगाया तो चर्चा होनी थी. और हुई भी. लोगों को लगा कि विराट, नवीन को जवाब दे रहे हैं. अब इसमें सच क्या है और झूठ क्या, नहीं पता. लेकिन ये जरूर पता है कि RCB अभी पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है.

मंगलवार, 9 मई को उन्हें मुंबई इंडियंस ने बुरी तरह से हराया था. टीम ने अभी 11 में से पांच मैच जीते हैं. और आगे जाने के लिए अब शायद उन्हें अपने बचे हुए सारे मैच जीतने ही होंगे. इस सीजन टीम का मिडल ऑर्डर एकदम नहीं चल रहा है.

विराट, फाफ डु प्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल को छोड़ दें तो इस सीजन बस महिपाल लोमरोर ही फिफ्टी मार पाए हैं. बाकी के सारे बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं. यही हाल बोलिंग में भी है. मोहम्मद सिराज को छोड़ दें तो कोई भी बोलर प्रभाव नहीं डाल पाया है.

वीडियो: IPL 2023: Dhoni का फोकस टीम के साथ यहां है!

thumbnail

Advertisement

Advertisement