The Lallantop
Advertisement

कोहली ने विदेशियों को मजेदार अंदाज में बताया बल्ला पकड़ने का तरीका, वीडियो वायरल

देश-विदेश के सेलिब्रिटी हुए 'कलाकार कोहली' के फैन.

Advertisement
Virat kohli, IND vs AUS, Kohli dance
डांस करते दिखे विराट (INSTA/thequickstyle)
15 मार्च 2023 (Updated: 15 मार्च 2023, 15:57 IST)
Updated: 15 मार्च 2023 15:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली (Virat Kohli). लगभग तीन साल तक खामोश रहने के बाद अब विराट का बल्ला खूब बोल रहा है. पिछले कुछ समय में कोहली ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में बेहतरीन बैटिंग की है. हाल ही में खत्म हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी में कोहली टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर रहे. और इस सीरीज़ के बाद अब सोशल मीडिया पर कोहली का नया अवतार देखने को मिला है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज़ से पहले विराट काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. इसी दौरान मुंबई में उन्होंने नॉर्वे के डांस ग्रुप  'द क्विक स्टाइल' ( The Quick Style) से मुलाकात की है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

इस वायरल वीडियो में विराट कोहली इस ग्रुप के साथ बैट लेकर हिप-हॉप डांस करते नजर आ रहे हैं. कोहली ने 'स्टीरियो नेशन' के गाने 'इश्क' पर डांस किया. 'द क्विक स्टाइल' ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोहली के साथ मजेदार डांस का वीडियो शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा है,

'जब विराट और क्विक स्टाइल मिलते हैं.' 

इस मजेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी कोहली के डांस मूव्स की तारीफ की है. उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में फायर इमोजी पोस्ट किया है.

उनके अलावा जर्मनी के दिग्गज फुटबॉलर थॉमस मूलर और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी कोहली के डांस मूव की तारीफ करते दिखे. मूलर ने कमेंट बॉक्स में लिखा,

'नाइस मूव'.

वहीं हरभजन सिंह ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए इसे ‘शानदार’ बताया.

'द क्विक स्टाइल' की टीम हाल ही में बॉलीवुड सॉन्ग 'काला चश्मा' पर वीडियो बनाकर चर्चा में आई थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसके बाद इस डांस क्रू की लोकप्रियता बढ़ गई. इस डांस ग्रुप ने 'साडी गली' और 'चुरा के दिल मेरा' जैसे बॉलीवुड गानों पर भी वीडियो बनाया है. 

# खूब बोला कोहली का बल्ला

कोहली की बात करें तो अहमदाबाद में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार शतक लगाया था. कोहली ने इस मुकाबले में 186 रन की पारी खेली थी. जिसके साथ ही उन्होंने लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में चल रहे शतक के सूखे को भी खत्म किया था. विराट के बल्ले से ये शतक 1205 दिन बाद आया था. ये कोहली के इंटरनेशनल करियर का 75 वां शतक था. वहीं इस सीरीज़ की छह पारियों में उनके बल्ले से कुल 297 रन निकले थे. जिस दौरान उनका औसत 49.50 का रहा था.

वीडियो: विराट कोहली के बारे में ये चीज़ भूल गए हैं आलोचक!

thumbnail

Advertisement

Advertisement