The Lallantop
Advertisement

Travis Head: ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताकर रोहित की तारीफ करने वाला खिलाड़ी

इसीलिए क्रिकेट एक खूबसूरत खेल है.

Advertisement
Travis Head player of the match
ट्रेविस हेड (फोटो-एपी)
19 नवंबर 2023 (Updated: 19 नवंबर 2023, 22:54 IST)
Updated: 19 नवंबर 2023 22:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वर्ल्डकप 2023(World Cup 2023) का मुकाबला पूरा हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया ने 2023 में भारत के विश्व चैंपियन बनने का सपना तोड़ दिया. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जिन्हें आज उनकी शानदार पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया, वो हैं ट्रैविस हेड. हेड ने शानदार 137 रनों की पारी खेली जिससे ऑस्ट्रेलिया ने बहुत आराम से जीत का रास्ता तय कर लिया. भारत के लिए केएल राहुल ने 66, विराट कोहली ने 54 और रोहित शर्मा ने 47 रन बनाए. पर क्रिकेट ऐसा खेल है जिसमें भले मैच हाथ से निकल जाए पर खेल भावना हमेशा बनी रहती है. मैच के बाद हेड ने जो कहा वो आपको इस खेल की खूबसूरती से परिचित कराएगा. ट्रैविस ने कहा, 

“मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था. मैंने अपने सपने में भी नहीं सोचा था, ऐसा कुछ होगा. शानदार दिन. इस मैदान पर मौजूद होना अच्छी फीलिंग है. मैंने पहली 20 बॉल जिस तरीके से खेला, उससे मुझे बहुत कॉन्फिडेंस मिला. मैं वही रिदम जारी रख सका. जिस तरीके से मिचेल मार्श आए और उन्होंने अटैक करना शुरू किया, मैं उसी तरीके से बल्लेबाज़ी करता रहा. टॉस जीतकर बोलिंग करने का फैसला सही था. उसका हमें बहुत फायदा मिला. इस टीम का हिस्सा होना बहुत ख़ास है और इस जीत में रोल निभाना, और भी ख़ास."

 ट्रेविस हेड आगे कहते हैं,

“आज रोहित शर्मा दुनिया के सबसे अनलकी आदमी हैं. वो कैच पकड़ना काफ़ी अच्छा रहा. कौन जानता है वो (रोहित) आउट नहीं होते तो शतक मार देते! वर्ल्ड कप फाइनल में शतक मारने वालों की लिस्ट का हिस्सा बन पाना बहुत स्पेशल है. आगे के कुछ दिन बहुत अच्छे होने वाले हैं.”

 ट्रेविस हेड की बातों पर आप क्या सोचते हैं, हमें कमेंट करके बताएं.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement