The Lallantop
Advertisement

'मुझे लगा रीप्ले है...' सूर्यकुमार यादव पर ट्विटर पर ये क्या बोल दिया गया!!

पहले वनडे में भी यही हुआ था.

Advertisement
Suryakumar Yadav dismissed for golden duck by Mitchell Starc again in 2nd ODI
सूर्या का विकेट (Courtesy: BCCI)
19 मार्च 2023 (Updated: 19 मार्च 2023, 14:54 IST)
Updated: 19 मार्च 2023 14:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया, दूसरा वनडे विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देख क्रिकेट फै़न्स का दिल टूट जाएगा. रोहित शर्मा आउट हुए, सूर्यकुमार यादव क्रीज़ पर आए, और तेज़ी से लौट गए.

यानी पहला बॉल डक. ऐसा ही कुछ वानखेडे में खेले गए पहले वनडे में भी देखने को मिला था. दोनों बार शिकार करने वाला बॉलर भी सेम, मिचेल स्टार्क. बॉलर ही नहीं, बॉल भी सेम. मिडल स्टंप पर लेंथ बॉल, हलका-सा स्विंग, और सूर्या बीट हो गए. बॉल पैड्स पर जा टकराई, अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी.

पिछले मैच में, यानि वानखेडे के मैदान पर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था. चौंकाने वाली बात ये है कि उस मैच में भी सूर्या के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. पांचवें ओवर की पांचवी बॉल पर स्टार्क ने विराट कोहली को आउट किया था. अगली ही बॉल पर सूर्या भी लौट गए थे.

सोशल मीडिया पर फै़न्स लगातार सूर्या की जगह पर सवाल उठा रहे हैं. फै़न्स का मानना है कि T20 के अलावा सूर्या और किसी फॉर्मेट में सूट नहीं कर रहे हैं. और अब ऐसे आउट होने पर वो लगातार ट्रेंड भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा -

मुझे लगा ये लोग पिछले मैच में सूर्या के आउट होने का रीप्ले दिखा रहे थे!

दूसरे यूज़र ने लिखा -

श्रेयस अय्यर को वनडे वर्ल्ड कप से पहले फिट हो जाना चाहिए. वो टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर परफेक्ट हैं. सूर्या को वनडे लाइनअप में और नहीं देखना चाहता.

एक और यूज़र ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सूर्या पूछ रहे होंगे -

भैया, ये T20I कबसे शुरू हो रहे हैं?

#दूसरे वनडे में क्या चल रहा?

पहला वनडे मिस करने के बाद रोहित शर्मा ने टीम में वापसी की. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया. भारत के लिए ईशान किशन ने रोहित शर्मा के लिए जगह बनाई. शार्दुल ठाकुर को बाहर कर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया.

ऑस्ट्रेलिया को एक बार फिर मिचेल स्टार्क ने शानदार शुरुआत दिलाई. मिचेल ने पारी की तीसरी बॉल पर शुभमन गिल को वापस भेजा. इसके बाद रोहित शर्मा और सूर्या भी उन्हीं के शिकार बने. स्टार्क ने इसके बाद केएल राहुल को भी आउट किया. ख़बर लिखे जाने तक भारत ने 71 रन पर छह विकेट गंवा दिए हैं. 

वीडियो: Ind vs Aus 1st ODI जिताने के बाद रविन्द्र जडेजा ने क्या कहा?

thumbnail

Advertisement