The Lallantop
Advertisement

KKR के इतिहास का तीसरा शतक लगाने वाले सुनील नरेन के लिए असली खेला गौतम गंभीर ने किया

पारी के बाद सुनील नरेन ने ब्रॉडकास्टर्स से बात की. नरेन ने बताया कि सीज़न शुरू होने से पहले कोई ऑरेंज कैप की बात करता तो वो उसे मज़ाक में ही लेते.

Advertisement
sunil narine hits his first t20 century gautam gambhir ipl 2024 kkr vs rr
नरेन का ये शतक KKR की तरफ से IPL के इतिहास में लगा तीसरा शतक है. (फोटो- ट्विटर)
16 अप्रैल 2024
Updated: 16 अप्रैल 2024 22:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुनील नरेन (Sunil Narine). वैसे तो अपनी स्पिन बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं. लेकिन IPL में बैटिंग से भी कम धमाल नहीं मचाते. IPL 2024 में नरेन ने बैटिंग से अपनी टीम KKR के लिए कमाल किया है. लगाता परफॉर्म कर रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ नरेन ने टी20 का अपना पहला शतक लगाया. शतक के बाद नरेन ने गौतम गंभीर द्वारा दिए गए कॉन्फिडेंस की बात की.

राजस्थान के खिलाफ पहली पारी में KKR ने 223 रन का स्कोर बनाया. पारी के बाद सुनील नरेन ने ब्रॉडकास्टर्स से बात की. नरेन ने बताया कि सीज़न शुरू होने से पहले कोई ऑरेंज कैप की बात करता तो वो उसे मज़ाक में ही लेते. नरेन ने आगे कहा,

मैंने काफी समय से ओपनिंग नहीं की है. ना ही बैट से पिछले कुछ सालों में कुछ खास किया. गौतम ने मुझे काफी कॉन्फिडेंस दिया. और ओपनिंग करने के लिए आश्वासन भी दिया. मेरा काम है कि मैं टीम को बढ़िया स्टार्ट दूं.

नरेन ने पहली पारी के 16वें ओवर में अपना शतक पूरा किया. चहल की गेंद पर चौका लगा कर उन्होंने अपनी पहली सेंचुरी पूरी की. 49 गेंदों में उन्होंने ये आंकड़ा पार किया. ओवर खत्म होने के बाद स्ट्रैटेजिक ब्रेक हुआ. गौतम गंभीर पेप टॉक देने मैदान पर आए. उन्होंने नरेन को गले लगा लिया.

KKR की तरफ से इतिहास का तीसरा शतक

नरेन का ये शतक KKR की तरफ से IPL के इतिहास में लगा तीसरा शतक है. इससे पहले साल 2008 में ब्रैंडन मैकुलम ने RCB के खिलाफ 158 रनों की पारी खेली थी. IPL 2023 में वेंकटेश अय्यर ने MI के खिलाफ 104 रन बनाए थे. 35 वर्षीय ऑफ स्पिनर ने KKR के लिए 168 मैचों में 6.73 की इकॉनमी रेट और 25.82 की औसत से 168 विकेट भी लिए हैं.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए KKR ने 223 रन बनाए. नरेन ने 56 गेंदों में 109 रन की पारी खेली. 13 चौके और 6 छक्के मारे. अंगकृष ने 18 गेंदों पर 30 रन बनाए. अंत में रिंकू सिंह ने 9 गेंदों में 20 रन बनाए. राजस्थान के लिए आवेश खान और कुलदीप सेन ने 2-2 विकेट झटके. बोल्ट और चहल को एक-एक विकेट मिला.

वीडियो: T20 वर्ल्ड कप से बाहर वेस्ट इंडीज़ के ज़िम्मेदार आंद्रे रसल, सुनील नरेन हैं?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement