The Lallantop
Advertisement

इंजरी के बाद वापसी कर रहे संदीप शर्मा ने मुंबई के बैटर्स को रगड़ा, बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया

IPL 2023 के ऑक्शन में संदीप शर्मा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. वो राजस्थान की टीम में रिप्लेसमेंट के तौर पर आए. और डेथ ओवर स्पेशलिस्ट बन गए. IPL 2024 शुरू होने से पहले संदीप चोटिल हो गए थे.

Advertisement
sandeep sharma ipl 2024 takes five wicket against mumbai indians rr vs mi
मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में वापसी कर रहे संदीप ने 18 रन देकर 5 विकेट झटके. (फोटो- PTI)
22 अप्रैल 2024
Updated: 22 अप्रैल 2024 23:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma). राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पेसर. IPL 2024 शुरू होने से पहले संदीप चोटिल हो गए थे. इंजरी के बाद संदीप की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ टीम में वापसी हो रही थी. 20वें ओवर में संदीप ने क्या कमाल बॉलिंग की. मात्र तीन रन देकर तीन विकेट लिए. संदीप ने वापसी में एक और रिकॉर्ड बनाया.

IPL 2023 के ऑक्शन में संदीप शर्मा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. वो राजस्थान की टीम में रिप्लेसमेंट के तौर पर आए. और डेथ ओवर स्पेशलिस्ट बन गए. IPL 2024 शुरू होने से पहले संदीप चोटिल हो गए. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में वापसी कर रहे संदीप ने 18 रन देकर 5 विकेट झटके. पारी का आखिरी ओवर करने आए पेसर ने ओवर में तीन विकेट लिए. सिर्फ तीन रन देकर.

20वें ओवर की पहली गेंद पर संदीप ने तिलक वर्मा को चलता किया. तिलक ने 45 गेंद पर 65 रनों की शानदार पारी खेली. दूसरी गेंद पर उन्होंने गेराल्ड कोएट्ज़ी को कैच आउट करा दिया. इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर शर्मा ने टिम डेविड को भी पवेलियन भेज दिया. बेस्ट बॉलिंग फिगर के मामले में संदीप तीसरे बेस्ट पर पहुंच गए हैं. नंबर एक पर सोहेल तनवीर हैं. उन्होंने चेन्नई के साथ 14 रन देकर 6 विकेट लिए थे. दूसरे नंबर पर जेम्स फॉक्नर हैं. हैदराबाद के खिलाफ फॉक्नर ने 16 रन पर 5 विकेट लिए थे. 

इससे पहले पारी के तीसरे ओवर में संदीप ने सूर्यकुमार यादव को आउट किया था. सूर्या ने 10 रन बनाए. अपने पहले ओवर में संदीप ने ईशान किशन को आउट किया था. किशन खाता भी नहीं खोल पाए थे.

राजस्थान के लिए 180 रन का टारगेट

राजस्थान के साथ मैच में पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की टीम को पहले ही ओवर में पहला झटका लगा. रोहित शर्मा 5 गेंद पर 6 बनाकर बोल्ट का शिकार हो गए. अगले ओवर में ईशान किशन बिना खाता खोले पवेलियन लौटते बने. चौथे ओवर की पहली गेंद पर धाकड़ बैटर सूर्यकुमार यादव भी आउट हो गए. सूर्या ने 8 गेंदों में 10 रन की पारी खेली. मुंबई के लिए नबी ने 17 गेंदों में 23 रन बनाए.

मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 65 रन बनाए. वहीं नेहाल ने 49 रन की पारी खेली. 20 ओवर में मुंबई ने 179 रन स्कोर किए. संदीप के पांच विकेट के अलावा राजस्थान के लिए बोल्ट ने दो विकेट लिए. आवेश खान और चहल ने एक-एक विकेट लिया. 

वीडियो: राजस्थान रॉयल्स से आउट होने पर ऋषभ पंत ने जो रिएक्शन दिया, वीडियो वायरल हो रहा है

thumbnail

Advertisement

Advertisement