The Lallantop
Advertisement

शाहीन से मिले विराट-ऋषभ, अफ़रीदी बोले- एक हाथ से छक्का लगाउंगा, पंत का जवाब वायरल हो गया!

चोट के कारण शाहीन एशिया कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

Advertisement
Shaheen Afridi, Virat kohli, Rishabh pant, Asia Cup 2022
इंडियन प्लेयर्स से मिले शाहीन (Twitter/TheRealPCB)
26 अगस्त 2022 (Updated: 27 अगस्त 2022, 10:24 IST)
Updated: 27 अगस्त 2022 10:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एशिया कप 2022. रविवार (28 अगस्त) को होने वाले भारत-पाकिस्तान ( IND vs PAK) के मुकाबले का दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार हैं. लंबे अंतराल के बाद मैदान पर एक दूसरे का सामना करने से पहले दोनों टीम्स के खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. क्रिकेट के मुकाबले से पहले जिस जगह प्रैक्टिस की जाती है, वहां अक्सर ही दोनों टीम्स के खिलाड़ियों की मुलाकात हो जाती है. 

जहां पहले बाबर आजम और विराट कोहली की तस्वीर ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था, वहीं अब चोटिल शाहिन शाह अफरीदी के साथ भारतीय खिलाड़ियों की मुलाकात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कई सदस्य चोटिल पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ से हाल-चाल पूछते नज़र आ रहे हैं.

#Kohli, Pant ने पूछा Shaheen से हाल चाल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से भारतीय खिलाड़ियों की शाहीन अफरीदी से मुलाकात का एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें कोहली, पंत और चहल पाकिस्तानी फास्ट बोलर का हाल-चाल पूछ रहे हैं.  इस दौरान ऋषभ पंत ने शाहीन को गले भी लगाया. मुलाकात के दौरान शाहीन ने उनसे मजाकिया अंदाज में कहा, 

‘मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह बैटिंग शुरू कर दूं और एक हाथ से छ्क्के लगाया करूं.’

जिसका जवाब देते हुए पंत ने कहा,

‘आप फॉस्ट बोलर हो तो काफी प्रयास करना होगा सर. ये कम्पलसरी है.’

वहीं इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने भी शाहीन के साथ हंसी-मजाक किया. साथ ही विराट कोहली और केएल राहुल ने भी शाहीन से हाल-चाल पूछ उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी.

#Asia कप से बाहर हैं Shaheen

शाहीन जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ़ टेस्ट सीरीज़ के दौरान चोटिल हुए थे. जिसके बाद से वो इस चोट से उबर नहीं पाए हैं. अफरीदी को डॉक्टर्स ने चार-छह हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. इसी को देखते हुए वो एशिया कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. जो कि पाकिस्तानी टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है. हालांकि वो टीम के साथ UAE गए हैं. अफरीदी एशिया कप के बाद इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज़ में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

# 28 अगस्त को IND vs PAK

एशिया कप में इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलने वाली है. ये मैच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले पाकिस्तान ने भारत को 2021 T20 वर्ल्ड कप में इसी स्टेडियम में 10 विकेट से हराया था. इस मैच में शाहीन ने नई गेंद से शानदार गेंदबाज़ी कर इंडियन टॉप ऑर्डर को जल्द ही पवेलियन भेज दिया था. 'मेन इन ब्लू' पिछले साल T20I विश्व कप में मिली हार का बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है. 

रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या को बताया टीम इंडिया का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement