The Lallantop
Advertisement

कुलदीप ने मांगा DRS, तो भड़के रोहित ने क्या किया?

DRS कॉल पर फिर बहस.

Advertisement
Rohit Sharma screams at Kuldeep Yadav after incorrect DRS in 3rd ODI vs Australia
रोहित शर्मा और कुलदीप यादव (Courtesy: Star/BCCI)
22 मार्च 2023 (Updated: 22 मार्च 2023, 21:10 IST)
Updated: 22 मार्च 2023 21:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में फिर DRS पर बहस हो गई. सेंटरस्टेज पर थे टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा. रविन्द्र जडेजा के जाल में कई बार फंसने के बाद इस बाद रोहित को कुलदीप ने फंसाया. क्या है पूरा मामला, बताते हैं.

# कुलदीप यादव DRS

ऑस्ट्रेलियन पारी का 39वां ओवर. बॉल कुलदीप के हाथ में थी. एश्टन एगर और शॉन एबॉट बैटिंग कर रहे थे. ओवर की आखिरी बॉल कुलदीप ने गुगली डाली. बॉल घूम कर एगर के फ्रंट पैड पर जा लगी. पूरा स्टेडियम जानता था, घर बैठा हर दर्शक देख रहा था. बॉल विकेट्स के आसपास भी नहीं थी.

पर स्पिनर अपील करे और रोहित ना मानें, ऐसा कम होता है. कैप्टन भैया मान गए. पहले तो बहुत देर तक मुस्कुराते हुए नज़र आए, पर रिजल्ट आने के बाद चेहरा गंभीर हो गया. पता नहीं क्यों 'रन' फिल्म का वो डायलॉग याद आ रहा है,

'अरे भाई, जब कौवा-बिरयानी खाओगे, तो कौवा की ही आवाज़ निकलेगी ना... कोयल की आवाज़ थोड़ी निकलेगी!'

गंभीर रोहित कुलदीप पर चिल्ला उठे. और उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल है. एक और ख़ास बात. कुलदीप का ये ओवर विकेट मेडन था. कुलदीप ने इस ओवर की पहली बॉल पर एलेक्स कैरी को आउट किया था.

# मैच में क्या चल रहा?

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने इस मैच के लिए कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर को कैमरन ग्रीन की जगह टीम में शामिल किया है. बॉलिंग में नेथन एलिस को बाहर कर एश्टन एगर को मौका दिया गया है.

ऑस्ट्रेलिया ने 269 रन बनाए. हार्दिक और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लेकर भारत का काम आसान किया है. वहीं सिराज और अक्षर के खाते में दो-दो विकेट आए. वनडे सीरीज़ फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है.

वीडियो: जसप्रीत बुमराह पर शोएब अख्तर की गई भविष्यवाणी सच हो गई!

thumbnail

Advertisement

Advertisement