The Lallantop
Advertisement

श्रेयस अय्यर को देख रोहित शर्मा पर चढ़ा 'नाना पाटेकर' का बुखार, वीडियो वायरल!

Shreyas Iyer ने 48वें ओवर में अपना शतक पूरा कर लिया. इसी पारी के दौरान Rohit Sharma, जो ड्रेसिंग रूम में थे, वो श्रेयस की चाल को कॉपी करते नज़र आए.

Advertisement
Rohit Sharma imitates Shreyas Iyer walk during Ind vs NZ
रोहित शर्मा का वायरल वीडियो देख दिल खुश हो जाएगा! (तस्वीर - सोशल मीडिया)
16 नवंबर 2023 (Updated: 16 नवंबर 2023, 20:50 IST)
Updated: 16 नवंबर 2023 20:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer). छक्का मारते हैं, तो क्लीन मारते हैं. बॉल रोप के आसपास गिरे, ऐसा कम ही होता है. और ऐसा ही कुछ न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ सेमीफ़ाइनल में भी देखने को मिला था. श्रेयस ने इस पारी में आठ छक्के जड़े और 67 बॉल में शतक पूरा कर लिया. हालांकि, इस पारी के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें रोहित शर्मा ने फ़ैन्स का दिल जीत लिया.

रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बैटिंग की और 47 रन की पारी खेल भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. उनके आउट होने के बाद शुभमन गिल और विराट कोहली ने पारी को संभाला. शुभमन रिटायर्ड हर्ट हुए, और फिर क्रीज़ पर आए श्रेयस. पारी की शुरुआत में स्पिनर्स को संभलकर खेला, और फिर गीयर बदलकर लंबे छक्के लगाने लगे. थोड़ी देर बाद पेसर्स को अटैक में लाया गया, और श्रेयस ने उनका भी वही हश्र किया.

पर पारी धीरे-धीरे आगे बढ़ी, और श्रेयस ने 48वें ओवर में अपना शतक पूरा कर लिया. इसी पारी के दौरान रोहित शर्मा, जो ड्रेसिंग रूम में थे, वो श्रेयस की चाल को कॉपी करते नज़र आए. रोहित की बहुत फ़नी थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया!

इस वीडियो पर एक यूज़र ने नाना पाटेकर का मशहूर गाना लिख दिया,

पीले पीले, ओ मेरे राजा, पीले पीले, ओ मेरे जानी...

रोहित शर्मा ने तोड़ा रिकॉर्ड

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ कैप्टन रोहित शर्मा ने टीम को एक बार फिर जबर शुरुआत दिलाई. इसके साथ ही उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. अब तक ये रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम था. उन्होंने 49 छक्के लगाए थे. 15 नवंबर को हुए Ind vs NZ मैच में रोहित ने 4 छक्के लगाए और उनके लगाए कुल छक्कों की संख्या 50 हो गई. न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए रोहित 29 गेंद में 47 रन बनाकर आउट हुए थे. रोहित ने 4 छक्कों के साथ 4 चौके भी लगाए. फिर 9वें ओवर में वो टिम साउथी की गेंद पर आउट हुए थे. 

वीडियो: मोहम्मद शमी के 7 विकेट से इंडिया वर्ल्ड कप सेमी फाइनल में पहुंची, NZ की हार पर झूमे इंडियन फ़ैन्स बोले...!

thumbnail

Advertisement

Advertisement