The Lallantop
Advertisement

इतना लंबा सवाल...? पत्रकार के सवाल की लंबाई देख चकराया रोहित शर्मा का सर!

INDvsAUS सीरीज़ की तैयारी कर रहे हैं रोहित.

Advertisement
Rohit Sharma Jhulan Goswami IND vs AUS
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा (Twitter/ BCCI)
19 सितंबर 2022 (Updated: 19 सितंबर 2022, 17:49 IST)
Updated: 19 सितंबर 2022 17:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रोहित शर्मा (Rohit Sharma). भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान. रोहित अपने बिंदास अंदाज को लेकर जाने जाते हैं. चाहे वो मैदान के अंदर हों या बाहर, रोहित अक्सर अपने दिल के अंदर की बातें सबके सामने बोल देते हैं. और इन सबसे हटकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अधिकतर खिलाड़ी और कप्तान काफी सीरियस नजर आते हैं. वहीं रोहित शर्मा अक्सर यहां मौज लेते दिखते हैं.

मंगलवार, 20 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20I सीरीज़ की शुरुआत होने जा रही है. इस सीरीज़ को आगामी वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर काफी अहम माना जा रहा है. जिसको लेकर रविवार, 18 सितंबर को टीम इंडिया के कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. और इसी दौरान उन्होंने एक पत्रकार की खिंचाई कर दी.

# सवाल से परेशान हुए Rohit Sharma

रोहित शर्मा से एक पत्रकार ने T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की तैयारियों पर सवाल पूछा. हालांकि पत्रकार ने जो सवाल पूछा वो काफी लंबा था. इस दौरान रोहित शांति के साथ सवाल सुन रहे थे. लेकिन जैसे ही पत्रकार का सवाल खत्म हुआ उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा,

‘कितना लंबा सवाल पूछते हो?’

यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई. रोहित ने सवाल को सुनकर जिस तरह रिएक्ट किया, उससे लगा कि जैसे इसे सुनकर उनका सर चकरा गया हो.

# Rohit ने की Jhulan Goswami की तारीफ

इसी दौरान रोहित ने महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की तारीफ भी की. उन्होंने कहा,

‘जब मैं इंजरी के बाद NCA में गया था, तो मैंने उनसे बातचीत की थी. झूलन भी वहां थीं और मुझे गेंदबाजी कर रही थीं. मुझे उनकी इन-स्विंगर को खेलने में काफी परेशानी हुई थी. वो इस गेम की लेजेंड हैं. मुझे नहीं पता कि उनकी कितनी उम्र हैं, लेकिन अब भी वह कड़ी मेहनत कर रही हैं.

और विपक्ष को धराशायी करने की कोशिश कर रही हैं. मैंने जब भी उनको खेलते हुए देखा है, मुझे उनके अंदर जुनून दिखाई दिया है. ऐसे खिलाड़ी पीढ़ी में एक बार ही आते हैं. उनसे देश के युवा काफी कुछ सीख सकते हैं.’

# अपनी आखिरी सीरीज़ खेल रहीं Jhulan

झूलन गोस्वामी इस समय इंग्लैंड के खिलाफ़ अपने करियर की आखिरी सीरीज़ में हिस्सा ले रही हैं. पहले मैच में उन्होंने कमाल की बोलिंग कर टीम को जीत भी दिलाई है. 2002 में 19 साल की उम्र में डेब्यू करने वाली झूलन ने अब तक भारतीय टीम के लिए 12 टेस्ट में 44, 202 वनडे में 256 और 68 T20I मैच में 56 विकेट हासिल किए हैं.

रोहित शर्मा ने कह दिया, विराट कोहली ओपन करेंगे लेकिन…!

thumbnail

Advertisement

Advertisement