The Lallantop
Advertisement

0,0,0,0.... 0,0, IPL में कप्तान रोहित का रिकॉर्ड देखकर फै़न्स बोले - 'टीम इंडिया से निकाल दो!'

फै़न्स ने वर्ल्ड कप से जुड़े सवाल पूछ लिए.

Advertisement
Rohit Sharma 16 ducks in IPL, highest in history
रोहित की तुलना किससे कर दी गई? (Twitter photo)
6 मई 2023 (Updated: 6 मई 2023, 17:01 IST)
Updated: 6 मई 2023 17:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला IPL के सबसे ख़ास मुकाबलों में से एक है. ये मैच शनिवार 6 मई को चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में सिर्फ 17 बॉल ही खेली गई थीं, कि मुंबई के कैप्टन रोहित शर्मा ट्रेंड करने लगे. पर रोहित ऐसे ट्रेंड नहीं करना चाहते होंगे.

चेन्नई के कैप्टन एमएस धोनी ने टॉस जीत फील्डिंग करने का फैसला लिया. रोहित शर्मा आमतौर पर ओपन करने आते हैं. पर चेन्नई के खिलाफ ईशान किशन के साथ नई बॉल का सामना करने कैमरन ग्रीन आए. हालांकि, दूसरे ही ओवर में ग्रीन आउट हो गए. उनकी जगह क्रीज़ पर रोहित शर्मा आए. तीसरा ओवर धोनी ने दीपक चाहर को दे दिया. इस ओवर की दूसरी बॉल पर चाहर ने किशन को आउट किया. फिर पांचवी बॉल पर रोहित शर्मा भी एक खराब शॉट खेलते हुए लौट गए. रोहित डक पर आउट हुए. इससे रोहित के नाम एक खराब रिकॉर्ड जुड़ गया.

रोहित IPL के इतिहास में 16 बार डक पर आउट हुए हैं. इससे ज्यादा बार IPL के इतिहास में कोई बल्लेबाज़ नहीं हुआ. एक और बात. मुंबई के पिछले मैच में भी रोहित डक पर ही लौटे थे. उस मैच में भी तीन बॉल खेलकर रोहित बिना खाता खोले पविलियन लौट गए थे. इससे पहले रोहित के साथ दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह, और सुनिल नरेन 15 डक्स पर साथ थे.

रोहित को फिर से डक पर आउट होता देख एक ट्विटर यूज़र ने लिखा -

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए रोहित शर्मा का फॉर्म चिंता का विषय है.

एक और यूज़र ने लिखा -

क्या हम रोहित के खराब फॉर्म के बारे में उतनी बातें कर रहे हैं जितनी की जानी चाहिए? या फिर सिर्फ दूसरे बड़े नामों को ट्रोल किया जाएगा? रोहित को खुद को ड्रॉप कर लेना चाहिए और सूर्यकुमार को बचे हुए मैच में मुंबई की कप्तानी करनी चाहिए.

एक और फैन ने सवाल खड़ा किया -

एक बात पूछनी थी, कि क्या ऐसे ऑउट ऑफ फॉर्म कप्तान को लेकर हम WTC का फाइनल खेलने जाएंगे, जो लगातार फ़्लॉप हो रहा है?

एक और यूज़र ने लिखा -

हम सिर्फ रियान पराग पर सवाल क्यों खड़ा कर रहे हैं? रोहित शर्मा का फॉर्म भी वैसा ही है.

एक और ट्वीट आया, जिसमें रोहित को ब्रेक लेने का सुझाव दिया गया.

रोहित शर्मा को क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए. ऐसे फॉर्म में वो हमारी नेशनल टीम का कैप्टन नहीं बने रह सकते. वर्ल्ड कप सामने है और वो कैप्टन रहे, हम ये अफॉर्ड नहीं कर सकते.

मैच में क्या चल रहा?

धोनी ने अपने बॉलिंग करने के फैसले को सही साबित कर दिया. तीन ओवर्स में ही मुंबई के तीन विकेट्स गिर गए थे. इसके बाद सूर्या भी 11वें ओवर में लौट गए. 15 ओवर में मुंबई ने 93 रन बनाए थे. क्रीज़ पर नेहल वढेरा के साथ ट्रिस्टन स्टब्स जमे हुए थे. 

वीडियो: CSK vs MI में धोनी के सीक्रेट वेपन से कैसे निपटेगी रोहित शर्मा की टीम?

thumbnail

Advertisement

Advertisement