The Lallantop
Advertisement

बाबर आजम को पाकिस्तानी फ़ैन्स ने ट्रोल क्यों कर दिया?

पाकिस्तानी फैन्स बाबर आजम को बहुत पसंद करते हैं. इसके बाद भी वो ट्रोल होने से बच नहीं पाए.

Advertisement
Babar Azam batting
बाबर आजम (Courtesy: Getty)
19 अगस्त 2022 (Updated: 19 अगस्त 2022, 22:42 IST)
Updated: 19 अगस्त 2022 22:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कैप्टन बाबर आजम नेशनल टीम के लिए लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ रहे हैं. हालिया फॉर्म देखते हुए बाबर को कई पूर्व प्लेयर्स और फ़ैन्स ने दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना है. पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटर्स ने बाबर को माडर्न क्रिकेट के महानतम प्लेयर्स में से एक चुन लिया है. लेकिन इन सबके बावजूद, बाबर को पाकिस्तानी फ़ैन्स ने हाल ही में ट्रोल कर दिया.

जी हां, बाबर को पाकिस्तानी फ़ैन्स बहुत पसंद करते हैं, पर वो भी सोशल मीडिया ट्रोल्स से नहीं बच पाए. बाबर, जो फिलहाल अपनी टीम के साथ नीदरलैंड्स के दौरे पर हैं, उन्होंने ट्विटर पर कुछ फोटो पोस्ट किए थे. इसपर ही फ़ैन्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. फोटो में बाबर ग्राउंड से बाहर नजर आ रहे हैं. बाबर ने इन फोटो के साथ लिखा -

आपका परसोना ही आपके लिए रास्ता बनाता है.

इन तस्वीरों को देख कई फ़ैन्स को ऐसा लगा कि बाबर थोड़े मोटे हो गए हैं. एक यूज़र ने इस पर लिखा -

अपनी फिटनेस पर और काम करना चाहिए अगर आप 36-37 तक खेलना चाहते हैं.

दूसरे ने लिखा -

भाई फिटनेस पर काम करें, बाकी आप फेवरेट हैं...

इसके अलावा कई फ़ैन्स ने बाबर की तारीफ भी की.

हाल ही में बाबर क्रिकेट के इतिहास में 10वें ऐसे क्रिकेटर बने हैं, जिन्होंने नंबर तीन पर बैटिंग करते हुए 4,000 रन बना लिए हैं. बाबर पहले ऐसे पाकिस्तानी बल्लेबाज़ हैं, जिन्होंने ये कर दिखाया है. बाबर ने पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तान के लिए हर फार्मेट में रन बनाए हैं. फिलहाल नीदरलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज़ में भी बाबर अच्छी लय में नजर आए हैं. बाबर ने पहले मैच में अपनी टीम के लिए 74 रन बनाए. इस मैच को पाकिस्तान ने 16 रन से जीता. दूसरे मैच में भी बाबर का बल्ला बोला. बाबर ने एक और पचासा जड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई.

बाबर 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में पाकिस्तान का नेतृत्व करेंगे. 28 अगस्त को पाकिस्तान और इंडिया के बीच एक मैच खेला जाना है, जिसके लिए फ़ैन्स काफी उत्साहित हैं. यदि दोनों टीमें ग्रुप स्टेज से आगे जाती हैं, तो उनकी मुलाकात टूर्नामेंट में आगे फिर हो सकती है.

एशिया कप 2022 में विराट कोहली फॉर्म में वापस कैसे आएंगे?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement