The Lallantop
Advertisement

नवीन ने सोचा नहीं होगा, उनका ही सेलिब्रेशन कॉपी कर ऐसा ट्रोल कर देंगे MI प्लेयर्स!

नवीन के साथ बुरा हुआ.

Advertisement
Naveen ul haq trolled by Mumbai Indians players
मुंबई के प्लेयर्स ने नवीन को ट्रोल किया (स्क्रीनग्रैब)
24 मई 2023 (Updated: 24 मई 2023, 03:10 IST)
Updated: 24 मई 2023 03:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नवीन उल हक़ ट्रोल हो गए. इस बार उनकी ट्रोलिंग हुई प्लेयर्स की ओर से. IPL2023 के पहले एलिमिनेटर में लखनऊ को हराने के बाद मुंबई के संदीप वारियर, कुमार कार्तिकेय और विष्णु विनोद ने नवीन की खिल्ली उड़ा दी.

जैसा कि सबको पता है IPL2023 के लीग स्टेज के दौरान नवीन उल हक़ की विराट कोहली से लड़ाई हो गई थी. और इसके बाद उन्होंने RCB की हर खराब परफॉर्मेंस के बाद स्वीट मैंगोज वाली इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई थी. यहां तक कि जब RCB वाले हारकर बाहर हुए, उस दिन भी नवीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मजाक उड़ाने वाला वीडियो लगाया था.

# Naveen Mango

और फिर, जब 24 मई की देर रात मुंबई ने एलिमिनेटर में लखनऊ को हराया. टीम के तीन प्लेयर्स, कुमार कार्तिकेय, विष्णु विनोद और संदीप वारियर ने डाइनिंग टेबल पर एक फोटो क्लिक कराई. इस फोटो में उनके साथ टेबल पर कुछ पके आम भी रखे थे. संदीप और विष्णु ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,

'आमों का मीठा सीजन.'

हालांकि बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर ली. लेकिन तब तक लोग अपना काम कर चुके थे जल्दी ही इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. और लोगों ने इसे धड़ाधड़ शेयर करना शुरू कर दिया. इस शेयरिंग में एक मजेदार बात ये दिखी कि लखनऊ में नवीन के टीममेट, आवेश खान ने भी इस पोस्ट को लाइक कर रखा था.

मैच की बात करें तो नवीन ने मुंबई के खिलाफ़ बेहतरीन बोलिंग की. उन्होंने अपने चार ओवर्स में चार महत्वपूर्ण विकेट निकाले. नवीन ने रोहित, सूर्या, कैमरन ग्रीन और तिलक वर्मा को आउट किया. और इस प्रदर्शन के बाद हर्षा भोगले से बात करते हुए बोले,

'मैं सोचता हूं कि ये अच्छा टोटल है. हमें उम्मीद थी कि पिच पर गेंद रुकेगी और टर्न भी मिलेगा. लेकिन यह बल्ले पर अच्छे से आ रही थी. आप इस पिच पर आगे आकर खेल सकते हैं. यह CSKvsGT से अच्छा विकेट है.'

नवीन ने इस मैच में एक ही ओवर में कैमरन ग्रीन और सूर्यकुमार यादव के विकेट लिए. इस बारे में उन्होंने कहा,

'ग्रीन और सूर्या ने अच्छी पार्टरनशिप की. और हमें उस वक्त ब्रेकथ्रू चाहिए था. वे लोग मुझसे इन दोनों विकेट्स की उम्मीद कर रहे थे, और मैंने सही वक्त पर यह डिलिवर किए. '

हालांकि नवीन की बेहतरीन बोलिंग के बावजूद मुंबई वालों ने 20 ओवर्स में 181 रन बना डाले. और बाद में यह स्कोर लखनऊ के लिए बहुत ज्यादा साबित हुआ. उनकी टीम पूरे बीस ओवर भी नहीं खेल पाई.

इस चेज में लखनऊ की टीम 101 रन पर ऑलआउट हो गई. मुंबई के लिए आकाश मधवाल बेस्ट बोलर रहे. उन्होंने सिर्फ़ पांच रन देकर पांच विकेट निकाले. जबकि लखनऊ के प्लेयर्स की रनिंग बिटवीन द विकेट भी बहुत ही खराब रही.

उनके तीन बल्लेबाज रनआउट हुए. जबकि क्रिस जॉर्डन और पीयूष चावला को एक-एक विकेट मिला. इस जीत के बाद अब मुंबई की टीम दूसरे एलिमिनेटर में हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइंटस का सामना करेगी. इस मैच को जीतने वाली टीम 28 मई को फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

वीडियो: धोनी ने CSK को फाइनल में पहुंचाया, हार्दिक पंड्या हार के बाद धोनी की कप्तानी पर बात कर गए

thumbnail

Advertisement

Advertisement