The Lallantop
Advertisement

चोटिल राहुल की जगह MI के किस खिलाड़ी की लॉटरी निकली? टेस्ट चैंपियनशिप में कौन खेलेगा?

सूर्यकुमार यादव का नाम किस लिस्ट में देख जनता चौंकी?

Advertisement
BCCI announces ishan kishan name
BCCI ने 8 मई को ईशान किशन के नाम का ऐलान कर दिया है. (फोटो: आजतक)
8 मई 2023 (Updated: 8 मई 2023, 18:11 IST)
Updated: 8 मई 2023 18:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

केएल राहुल 1 मई को RCB के खिलाफ खेलते वक्त चोटिल हो गए. फील्डिंग करते वक्त उनकी जांघ में चोट लगी. खबर आई वो आईपीएल के इस सीजन में अब नहीं खेल पाएंगे. साथ ही एक राष्ट्रीय सवाल खड़ा हुआ कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अब केएल राहुल की जगह कौन खेलेगा? जवाब मिल गया है. लॉटरी निकली है ईशान किशन की.

BCCI ने 8 मई को ईशान किशन के नाम का ऐलान कर दिया है. वो भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा होंगे. BCCI ने इसके साथ ही तीन स्टैंडबाई प्लेयर्स का नाम भी घोषित किया है. इसमें ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार और सूर्यकुमार यादव के नाम शामिल हैं.

केएल राहुल के चोटिल होने के बाद से ही लगातार कई नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. राहुल विकेटकीपर बैट्समेन हैं. ऐसे में उनका रिप्लेसमेंट किसी विकेटकीपर बैट्समेन को ही होना था. यही कारण था कि लोग ऋद्धिमान साहा का नाम लेने लगे थे. कारण उनकी LSG यानी लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेली गई ताबड़तोड़ पारी. 43 बॉलों पर 81 रन वाली पारी. खैर कयासों की दुकान अब बंद हो गई है.

खैर देखने वाला ये भी होगा कि ईशान को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं. काहे से ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद से लगातार केएस भरत को ही मौका दिया जा रहा है. ऐसे में फाइनल जैसे मैच में कौन मैदान पर उतरेगा. इस पर सबकी नजर रहेगी.

वीडियो: भोजपुरी कॉमेंट्री में IPL में ईशान किशन ने भी हाथ आज़मा लिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement