The Lallantop
Advertisement

कोहली के पोस्ट पर शुभमन ने जो लिखा, उनको कोसने वाले कोहली फैंस चुप हो जाएंगे!

कोहली फैंस शायद अब जान जाएं, गिल को टार्गेट कर बड़ी गलती की...

Advertisement
Shubman Gill Viral Comment on Virat Kohli Instagram Post
विराट की पोस्ट पर शुभमन का कॉमेंट वायरल (पीटीआई, स्क्रीनग्रैब)
23 मई 2023 (Updated: 24 मई 2023, 12:58 IST)
Updated: 24 मई 2023 12:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

RCB के IPL2023 से बाहर होने के एक दिन बाद विराट कोहली ने फ़ैन्स को इंस्टाग्राम पर एक संदेश दिया. कोहली के इस संदेश पर शुभमन गिल का रिएक्शन अब वायरल है. बता दें कि शुभमन ने नाबाद शतक मार RCB के खिलाफ़ GT को जीत दिलाई थी.

इस हार के चलते RCB वाले 2019 के बाद पहली बार प्ले-ऑफ में नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने 2020,2021,2022 में लगातार प्ले-ऑफ खेला था. गुजरात के खिलाफ़ अपने आखिरी लीग मैच में जीत, उन्हें प्ले-ऑफ तक पहुंचा देती. लेकिन इसमें मिली हार के चलते उन्होंने प्ले-ऑफ स्पॉट मुंबई इंडियंस के हाथों गंवा दिया.

इसके बाद विराट कोहली ने फ़ैन्स के लिए एक संदेश छोड़ा. हार के एक दिन बाद कोहली ने कुछ तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा,

'एक सीजन, जिसमें कुछ अच्छे मोमेंट्स रहे लेकिन दुर्भाग्य से हम अपने लक्ष्य से पीछे रह गए. दुखी हूं लेकिन हमें अपने सर ऊंचे रखने होंगे. हर हाल में हमारा साथ देने के लिए हमारे लॉयल सपोर्टर्स का शुक्रगुजार हूं. कोच, मैनेजमेंट और मेरे टीममेट्स का बहुत शुक्रिया. हमारा लक्ष्य मजबूती से वापसी करने का है.'

इस पोस्ट पर बहुत सारे रिएक्शन आए. RCB के ऑफिशल ट्विटर हैंडल ने भी इस पर कई कॉमेंट्स किए. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी शुभमन गिल के कॉमेंट ने. गिल ने अपने कॉमेंट में कुछ लिखा नहीं. उन्होंने बस क्राउन के तीन इमोजी बनाए. मतलब उन्होंने तीन बार विराट के लिए किंग, किंग, किंग लिखा.

और उनके इस कॉमेंट की बहुत तारीफ़ हो रही है. अक्सर ही फ़ैन्स विराट को किंग और गिल को प्रिंस बुलाते हैं. और एक प्रिंस द्वारा किंग की ऐसी तारीफ़ लोगों को बहुत पसंद आई है. विराट की बात करें तो अब वह WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड निकल चुके हैं.

जबकि गिल की टीम मंगलवार, 23 मई को पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई के सामने है. यह मैच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैदान पर गुजरात ने इससे पहले कोई मैच नहीं खेला था. टीम पहली बार यहां खेलने उतरेगी. और इस मैदान को CSK का क़िला भी कहा जाता है. क्योंकि इस टीम का अपने घर में रिकॉर्ड बेहतरीन है.

विराट की पोस्ट पर शुभमन गिल का कॉमेंट.

हालांकि इस सीजन यहां पर CSK अपने सात में से तीन मैच हारी है. इन मैचेज में उनका आखिरी लीग गेम भी शामिल है. जहां उन्हें KKR ने मात दी थी. हालांकि इसके बाद भी टीम ने पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर रहते हुए सीजन खत्म किया.

इनके लिए ओपनर्स रुतुराज गायकवाड़ और डेवन कॉन्वे लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जबकि शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे की ताबड़तोड़ बैटिंग भी इनके बहुत काम आई है. डेथ ओवर्स में मतीशा पतिराना भी अच्छा कर रहे हैं.

जबकि गुजरात वालों ने टेबल टॉप करते हुए लीग स्टेज खत्म किया. उनके लिए शुभमन गिल बहुत शानदार फॉर्म में हैं. जबकि विजय शंकर का बल्ला भी खूब बोला है. और जरूरत पड़ने पर डेविड मिलर और राहुल तेवतिया के साथ राशिद खान ने भी मैच फिनिश किए हैं.

जबकि बोलिंग में पर्पल कैप की रेस में शमी और राशिद का दबदबा है ही.

वीडियो: विराट कोहली के शतक पर पाकिस्तानी क्रिकेटर की बात सुनी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement