The Lallantop
Advertisement

रोहित की टीम ने पहले मैदान और फिर ट्विटर पर पंजाब को कस के रगड़ दिया!

पंजाब को याद रहेगी ये बेइज्जती.

Advertisement
Rohit Tweet Punjab Kings
रोहित पर ट्वीट, मुंबई ने दिया जवाब (पीटीआई, स्क्रीनग्रैब)
3 मई 2023 (Updated: 3 मई 2023, 23:55 IST)
Updated: 3 मई 2023 23:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रोहित शर्मा की टीम जीत गई. मैदान में भी और मैदान के बाहर भी. जी हां. मोहाली में मुंबई इंडियंस ने पहले मैच जीता. और फिर सोशल मीडिया पर भी पंजाब किंग्स को परास्त कर दिया. दरअसल रोहित के आउट होने के बाद पंजाब किंग्स ने एक ट्वीट किया था. और मैच के बाद मुंबई इंडियंस ने उसी का जवाब दिया.

हुआ कुछ यूं कि रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बोलिंग का फैसला ले लिया. दूसरे ही ओवर में प्रभसिमरन सिंह आउट हो गए. लेकिन इसके बाद जितेश शर्मा और लियम लिविंगस्टोन ने मुंबई के बोलर्स को खूब कूटा. पंजाब ने बीस ओवर्स में तीन विकेट खोकर 214 रन बना डाले.

जितेश ने 27 गेंदों पर 49 जबकि लिविंगस्टन ने 42 गेंदों पर 82 रन बनाए. जबकि शिखर धवन ने 30 और मैथ्यू शॉर्ट ने 27 रन का योगदान दिया. जवाब में मुंबई चेज करने उतरी.पारी की तीसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा आउट हो गए. उन्होंने ऋषि धवन की गेंद पर शॉर्ट को कैच थमाया.

और ऐसा होते ही पंजाब किंग्स ने ऑफिशल हैंडल से ट्वीट किया,

'R0️⃣ 😅'

उस वक्त भी इस ट्वीट पर बवाल हुआ. लेकिन मुंबई इंडियंस ने इंतजार किया. 19वें ओवर की पांचवीं गेंद तक का. जैसे ही तिलक वर्मा ने अर्शदीप सिंह की गेंद को छक्के के लिए उड़ाया. मुंबई इंडियंस ने इसी ट्वीट पर रिप्लाई किया,

'Rohit Sharma 🏆 x 6️⃣
KXIP 🏆 x 0️⃣
PBKS 🏆 x 0️⃣

#Respect'

बस, फिर क्या था. ट्विटर पर बवाल मच गया. स्टार स्पोर्ट्स ने अपने पोस्ट मैच शो में भी ये ट्वीट उठा लिया. मतलब कुल मिलाकर ये वाला ट्वीट धड़ से वायरल वाली कैटेगरी में आ गया. मैच की बात करें तो मुंबई की चेज की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. लेकिन खत्म होते-होते रोहित की टीम ने मौज कर दी.

रोहित को खोने के बाद ईशान किशन अड़ गए. कैमरन ग्रीन थोड़ी देर टिके लेकिन उनकी पारी लंबी नहीं चली. चौथे नंबर पर आए सूर्यकुमार ने पर्फेक्ट काउंटर अटैक में ईशान का साथ दिया. और दोनों ने आउट होने से पहले मुंबई को मजबूत हालत में पहुंचा दिया.

बचा हुआ काम टिम डेविड और तिलक वर्मा ने पूरा कर दिया. मुंबई के लिए ईशान ने 41 गेंदों पर 75, सूर्या ने 31 गेंदों पर 66, डेविड ने 10 गेंदों पर 19 और तिलक ने 10 गेंदों पर 26 रन बनाए. जबकि ग्रीन ने 18 गेंदों पर 23 रन बनाए. पंजाब के लिए नेथन एलिस ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए. जबकि ऋषि धवन और अर्शदीप को एक-एक विकेट मिला.

वीडियो: IPL 2023: विराट-नवीन की लड़ाई में में Shahid Afridi ने किसकी गलती बता दी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement