The Lallantop
Advertisement

ये लखनऊ वाले RCB फ़ैन्स... गंभीर-रोहित का वीडियो देख क्या बोली पब्लिक?

इकाना में गंभीर से मिले रोहित.

Advertisement
Gautam Gambhir Meets Rohit Sharma
गौतम गंभीर से मिले रोहित शर्मा (LSG Twitter)
16 मई 2023 (Updated: 16 मई 2023, 22:07 IST)
Updated: 16 मई 2023 22:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गौतम गंभीर. IPL टीम लखनऊ सुपरजाएंट्स के मेंटॉर हैं. हाल ही में इनकी RCB के सीनियर प्लेयर विराट कोहली के साथ बहस हो गई थी. और इस बहस पर अभी तक चर्चा चल रही है. 1 मई को हुए उस मैच के बाद से गंभीर और लखनऊ लगातार चर्चा में हैं. और अब इस चर्चा में रोहित शर्मा भी शामिल हो गए हैं.

और इसकी वजह है लखनऊ सुपरजाएंट्स द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो. इस वीडियो में गौतम गंभीर और रोहित शर्मा की गर्मजोशी भरी मुलाकात दिख रही है. वीडियो 16 मई को हुए लखनऊ बनाम मुंबई मैच से पहले का है. इंडियन क्रिकेट के दो बेहतरीन ओपनर्स ने मैच से पहले मुलाकात की. और काफी देर तक चर्चा करते दिखे.

LSG द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखता है कि रोहित चलकर गंभीर के पास जाते हैं. और फिर दोनों ही दिग्गज हाथ मिलाकर गर्मजोशी से भरी चर्चा करते दिखते हैं. यह वीडियो दोनों टीम्स के वॉर्म-अप सेशन से है. जहां प्लेयर्स मैच की तैयारी में थे. यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर हिट हो गया.

होना भी था, क्योंकि बिना किसी के कहे जनता ने इसमें विराट कोहली एंगल तलाश लिया. वेलकम टू लखनऊ, रोहित कैप्शन वाले इस वीडियो के नीचे एक फ़ैन ने सूर्यवंशम की एक क्लिप शेयर कर लिखा,

'इनको देखते कोहली.'

एक दूसरे बंदे ने बिना किसी कैप्शन के इस मशहूर मीम लगाया. जिसमें लिखा है,

‘दंगे करवाएंगे क्या आप?’

तो एक व्यक्ति का ट्वीट था,

‘एलिमिनेटर में LSGvsRCB मैच होने के और कारण.’

एक अन्य फ़ैन ने ट्वीट किया,

‘यह प्योर लव बॉन्ड है, कोहली को अग्रेशन इशू है.’

एक जन ने तो इसे किसी और दुनिया से विराट और गंभीर बता दिया. इन्होंने ट्वीट किया,

‘किसी और यूनिवर्स में विराट और गौतम.’

एक और फ़ैन ने ट्वीट किया,

‘LSG ने यह वीडियो सिर्फ़ RCB फ़ैन्स की अटेंशन पाने के लिए पोस्ट किया है, जिससे उनके अकाउंट की इंगेजमेंट बढ़ जाए.’

इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने लखनऊ के एडमिन की तारीफ़ भी की. तो कई लोगों ने तमाम सलाहें भी दीं. किसी ने कहा कि विराट को रोहित से सीखना चाहिए, तो किसी को लगता है कि गंभीर को विराट से ही दिक्कत है. बाकियों से नहीं.

और उनके ऐसा कहने के पीछे वजह है कि गंभीर की विराट से कम से कम दो बार बड़ी लड़ाइयां हो चुकी हैं. सालों पहले जब गंभीर KKR के कप्तान थे, तब भी दोनों प्लेयर्स के बीच मैदान में ही बहस हो गई थी.

और फिर 1 मई को जो हुआ वो तो सबको याद ही है. विराट और नवीन उल हक़ के बीच बहस से शुरुआत हुई. और फिर मैच खत्म होने के बाद जब विराट और LSG के ओपनर काएल मेयर्स बात कर रहे थे, तब गंभीर बीच में आ गए.

और उसी वक्त विराट और गंभीर की बहस हो गई. यह बहस काफी देर तक हुई. और इस पर बहुत सारी बातें भी हुईं. बाद में BCCI ने दोनों ही दिग्गजों पर मैच फ़ीस का 100 परसेंट जुर्माना लगाया. जबकि नवीन पर मैच फीस का पचास परसेंट जुर्माना लगा.

वीडियो: सूर्यकुमार को वापस में रंग देख हरभजन सिंह,सचिन तेंदुलकर,मलिंगा से तुलना कर गए

thumbnail

Advertisement

Advertisement