The Lallantop
Advertisement

विराट की सेंचुरी पर अनुष्का ने दिया कमाल का रिएक्शन!

अनुष्का का रिएक्शन देखा क्या?

Advertisement
Anushka Sharma reaction on Virat Kohli century
विराट की सेंचुरी पर ये बोलीं अनुष्का शर्मा (पीटीआई फाइल)
18 मई 2023 (Updated: 18 मई 2023, 04:27 IST)
Updated: 18 मई 2023 04:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट के फ़ैन्स बहुत खुश हैं. और अगर फ़ैन्स खुश हैं तो सोचिए फैमिली कितनी खुश होगी. और इस खुशी के मौके पर विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने पति के लिए कमाल की बातें लिखीं.

क्या लिखीं, बताएंगे लेकिन पहले मैच की बात कर लेते हैं. फाफ की कप्तानी में विराट की टीम जब हैदराबाद पहुंची, तो उनके सामने चुनौती बड़ी थी. उन्हें इस मैच को हर हाल में जीतना ही था.

# Anushka Reaction On Virat Century

और ऐसे मौकों पर ही तो बड़े प्लेयर्स की परीक्षा होती है. ऐसी परीक्षा में खरे उतरने वालों को ही महान बताया जाता है. और विराट तो सालों से ऐसी परीक्षा में खरे ही उतर रहे हैं. लेकिन इस परीक्षा से पहले हुआ टॉस, जिसे जीता फाफ डु प्लेसी ने और पहले बोलिंग का फैसला कर लिया.

हैदराबाद वालों ने इस मैच में राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा से ओपन कराया. उनका दांव नहीं चला, 28 रन तक दोनों ओपनर्स वापस लौट गए. लेकिन फिर हेनरिख क्लासेन ने RCB के बोलर्स की जमकर क्लास ली और 51 गेंदों पर 104 रन बना डाले.

RCB फ़ैन्स प्रेशर में थे. लेकिन किंग कोहली ने पारी की पहली दो गेंदों पर दो चौके मार उनकी उम्मीदें जगा दीं. और फिर उन उम्मीदों को पूरा भी किया. कोहली ने 63 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्कों की मदद से 100 रन बनाए. कप्तान डु प्लेसी ने भी उनका बेहतरीन साथ दिया.

विराट की सेंचुरी पर अनुष्का ये बोलीं

डु प्लेसी ने 47 गेंदों पर 71 रन बनाए. इसमें सात चौके और दो छक्के शामिल रहे. RCB ने इस मैच को आठ विकेट से अपने नाम कर लिया. और मैच के बाद पूरी दुनिया के साथ अनुष्का ने भी विराट की तारीफ़ की. अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,

'क्या कमाल की पारी.'

अनुष्का ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कुछ इमोट्स का भी सहारा लिया. उन्होंने इस पोस्ट में बारूद और हार्ट के इमोट्स लगाए. इस पारी के साथ ही विराट अब IPL2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में नंबर पांच पर आ गए हैं.

उनके नाम अब इस सीजन 13 पारियों में 44.83 की ऐवरेज और 135.85 की स्ट्राइक रेट से 538 रन हो गए हैं. कोहली ने IPL2023 में एक शतक और छह अर्ध-शतक लगाए हैं. फाफ डु प्लेसी के साथ उनकी ओपनिंग जोड़ी भी कमाल की चल रही है. इन दोनों बल्लेबाजों के बीच बेहतरीन अंडरस्टैंडिंग है. फाफ ने SRH को हराने के बाद कहा,

'कमाल की चेज थी ना? यही मेरा पहला रिएक्शन है. पहली इनिंग्स के बाद ही लगा था कि ये बहुत अच्छा विकेट है. महसूस हुआ कि 200 ठीक स्कोर होता. स्पिनर्स को बहुत टर्न नहीं मिली. बैटिंग के लिहाज से हम सही कर रहे हैं. पिछले गेम में हम गेंद से भी बेहतरीन थे. कोहली और मैं एक-दूसरे की तारीफ़ करते रहते हैं.

हम बहुत अलग एरियाज में खेलते हैं इसलिए हमें बोलिंग करना कठिन होता है. हम पिच पर और उसके बाहर अच्छे दोस्त हैं. हम अब आखिरी गेम के लिए चिन्नास्वामी वापस जाएंगे और वह एक कमाल का गेम होगा. बहुत सारे फ़ैन्स आएंगे और हमें वह गेम जीतना ही होगा.'

बता दें कि अब RCB अपने आखिरी लीग मैच में 21 मई को गुजरात टाइटंस का सामना करेगी. यह इस सीजन का उनका अपने घर में आखिरी मैच भी होगा.

वीडियो: विराट कोहली की बल्लेबाजी पर अनुष्का शर्मा ने क्या लिखा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement