The Lallantop
Advertisement

इस टीम के... लगातार तीसरी हार के बाद हार्दिक पंड्या ने फ़ैन्स को भेजा बड़ा संदेश

Hardik Pandya Mumbai Indians की कप्तानी बड़ी मुश्किल से कर पा रहे हैं. टीम लगातार हार रही है और फ़ैन्स उन पर हमलावर हैं. लेकिन हार्दिक पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने लगातार तीसरी हार के बाद कुछ कहा है.

Advertisement
Mumbai Indians, Hardik Pandya
मुंबई इंडियंस का हाल बुरा है और इसके चलते उनके कप्तान हार्दिक को और समस्या हो रही है (PTI)
2 अप्रैल 2024
Updated: 2 अप्रैल 2024 19:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हार्दिक पंड्या के लिए मुंबई वापस आना अभी तक अच्छा अनुभव नहीं रहा है. टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है. सोमवार, 2 अप्रैल को इन्हें राजस्थान रॉयल्स ने हराया. वानखेडे में सीजन का पहला मैच खेलने उतरी मुंबई के बल्लेबाज इस मैच में नाकाम रहे. टीम 125 रन ही बना पाई. राजस्थान ने इस मैच को आसानी से अपने नाम किया. और इस हार के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है.

सोशल साइट X पर टीम हडल की फ़ोटो डाल पंड्या ने लिखा,

'इस टीम के बारे में आपको एक बाद पता होनी चाहिए, हम कभी हार नहीं मानते. हम लड़ते रहेंगे, चलते रहेंगे.'

बता दें कि मुंबई के फ़ैन्स ने अभी तक नए कप्तान को स्वीकारा नहीं है. हर मैच में लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. और अभी तक के मैचेज़ के रिजल्ट्स ने भी हार्दिक का काम बिगाड़ा ही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब मुंबई ने ऐसी शुरुआत की हो. ये लोग पहले भी सीजन की शुरुआत स्लो करते आए हैं. बाद में स्पीड पकड़ने वाली ये टीम एक बार रंग में आने के बाद सबको पीछे छोड़ देती है. फ़ैन्स को हमेशा ही इस टीम से ऐसी उम्मीदें रहती हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक को चिढ़ा रहे फ़ैन्स को रोहित का इशारा, वीडियो दिल जीत लेगा!

मुंबई ने 2015 में लगातार कई मैच हारने के बाद टाइटल जीता था. इस सीजन इन्होंने पॉइंट्स टेबल में नंबर दो पर फ़िनिश किया. और फिर फ़ाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी. IPL2014 में टीम ने लगातार पांच मैच गंवाए, लेकिन फिर कमाल की वापसी की. प्ले ऑफ़ खेला. साल 2018 में भी इन्होंने पहले तीन मैच गंवाए. हालांकि इस बार ये प्ले ऑफ़ तक नहीं पहुंच पाए. इन्होंने पांचवें नंबर पर फ़िनिश किया.

लेकिन इस बार अभी तक फ़ैन्स ने टीम से कोई सहानुभूति नहीं दिखाई है. ये लोग मैनेजमेंट से गुस्सा हैं. और इस गुस्से का शिकार हर बार हार्दिक पंड्या ही बन रहे हैं. फ़ैन्स ये बात मानना ही नहीं चाह रहे कि हार्दिक इस टीम को लीड कर सकते हैं. हार्दिक अपनी ओर से बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें फ़ैन्स का भरोसा नहीं मिला है.

टीम को अभी इस सीजन लंबा सफर तक करना है. उम्मीद रहेगी कि हार्दिक को अपने फ़ैन्स का सपोर्ट मिल जाए. लेकिन मौजूदा हाल में ऐसा हो पाना संभव नहीं होगा. जब तक टीम जीतना नहीं शुरू करेगी, हार्दिक के लिए हालात मुश्किल बने ही रहेंगे. एक बार मुंबई जीतना शुरू करे, तो शायद हार्दिक के लिए हालात बदल जाएं. और तब तक, इनके पास इंतजार और परफ़ॉर्म करने के अलावा कोई चारा नहीं है.

वीडियो: रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या की बूइंग होने पर क्या रिएक्शन दिया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement