The Lallantop
Advertisement

कोहली-गंभीर को लड़वाने के लिए गेम ही बना दिया, वीडियो वायरल हो रहा!

एक तरफ गंभीर की टीम, एक तरफ कोहली. हाथ में बल्ला और फिर...

Advertisement
Gautam gambhir, Virat Kohli, IPL Fight
यूजर ने बनाया मजेदार गेम (Twitter)
9 मई 2023 (Updated: 9 मई 2023, 17:40 IST)
Updated: 9 मई 2023 17:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir). 1 मई को मैदान पर दोनों के बीच भयंकर बहस हो गई थी. फिर जैसा विधि का विधान है. फैंस भी आपस में भिड़ गए. मैदान पर नहीं. सोशल मीडिया पर. भिडंत के इस सिलसिले से लोगों का मन नहीं भरा था तो एक नए तरीके का इजात किया गया है. खूब चर्चा भी है इसकी. क्या है मामला, बताते हैं.

दरअसल एक यूजर ने कोहली और गंभीर की लड़ाई को वीडियो गेम में बदल दिया है. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सबसे खास बात ये है कि यह ऑनलाइन गेम काफी आसानी से उपलब्ध है, जिसे कोई भी खेल सकता है. इस गेम की शुरुआत में यूजर को विराट या गंभीर में से किसी एक को चुनना होगा. जिसके बाद यूजर मैदान पर पहुंच जाएंगे. एक तरफ लखनऊ की टीम होगी तो दूसरी तरफ बैंगलोर की टीम. इस दौरान प्लेयर्स के हाथ में बल्ला होगा. फिर वो एक दूसरे को बल्ले से मारते हुए नजर आएंगे. 

अंत में जिसकी टीम के सारे प्लेयर्स पहले मैदान पर गिर जाएंगे, वो टीम हार जाएगी. इसे बनाने वाले शख्स ने सोशल मीडिया पर जैसे ही इसका वीडियो पोस्ट किया, फैन्स इस पर टूट पड़े.

एक यूजर ने लिखा,

‘यह एकमात्र तरीका है जिससे गंभीर को शांति मिलेगी.’

एक और यूजर ने लिखा,

'मुझे लगा था कि कोई WWE में कोहली और गंभीर की लड़ाई करवाएगा, लेकिन ये अलग गेम ही बना दिया.'

एक अन्य यूजर ने लिखा,

‘अभी से क्रिकेट मैच ऐसे ही खेले जाने चाहिए...असल में नॉकआउट यही होगा.’

एक और यूजर ने लिखा,

'विराट कोहली सलमान भाई की तरह क्यों दिख रहे हैं?'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,

‘इस गेम में भी आरसीबी हार गई.’

क्या है पूरा मामला?

याद दिला दें, 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स से हुआ था. इसी मैच के बाद विराट और LSG के मेंटॉर गंभीर के बीच तू-तू, मै-मै हो गई थी. दरअसल मैच के दौरान कोहली काफी एक्टिव दिखे थे. मैच के बाद हुए झगड़े का वीडियो देखें तो पता चलता है कि कोहली काएल मेयर्स से कुछ बात कर रहे थे. गंभीर आते हैं और मेयर्स को खींचकर ले जाते हैं. फिर दोनों लोग अलग-अलग चले जाते हैं. 

लेकिन इसके बाद नवीन उल हक़ तैश में आते दिखते हैं. और अगले ही पल गंभीर को गुस्सा आता है. केएल राहुल उन्हें खींचकर एक ओर ले जाते हैं. लेकिन गंभीर का गुस्सा बढ़ता ही जाता है. और वह आगे आते-आते विराट के पास तक पहुंच जाते हैं. जहां दोनों के बीच इंटेंस बहस हुई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.  इस मामले की पूरी रिपोर्ट आप यहां पढ़ सकते हैं.  

वीडियो: रिंकू सिंह ने इस अंदाज में KKR को एक मैच और जिता दिया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement