The Lallantop
Advertisement

WATCH: राहुल द्रविड़ ने जोश में आकर किया ऐसा सेलिब्रेशन, सबका जश्न लग रहा फीका!

इंडिया की जीत का 'बिहाइंड द सीन' देखा.

Advertisement
Virat Kohli, Rahul Dravid. Photo:  Screengrab
राहुल द्रविड़, विराट कोहली. फोटो: Screengrab
font-size
Small
Medium
Large
24 अक्तूबर 2022 (Updated: 24 अक्तूबर 2022, 13:06 IST)
Updated: 24 अक्तूबर 2022 13:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

T20 वर्ल्डकप 2022 में पाकिस्तान को भारत ने ऐसे हराया कि इस जीत का खुमार सालों साल नहीं उतरने वाला. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर विराट कोहली की 82 रन की आतिशी पारी से भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद मैदान पर ढेर सारे इमोशन्स दिखे. विराट कोहली से लेकर कप्तान रोहित शर्मा तक सभी इस जीत के बाद इमोशनल नज़र आए. लेकिन भारतीय टीम के शांत स्वभाव वाले कोच राहुल द्रविड़ का सेलिब्रेशन इस जीत के बाद वायरल है.

जैसे ही रविचन्द्रन अश्विन ने विनिंग शॉट लगाया. तो मैदान पर भारतीय खिलाड़ी दौड़ते हुए पहुंच गए. इस दौरान राहुल द्रविड़ एकदम जोश के साथ टीम के डग आउट में खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. इस दौरान कोच द्रविड़ एकदम जोश के साथ खिलाड़ियों को वाह वाही और बधाई दे रहे हैं. ऐसा हमेशा देखने को नहीं मिलता.

इतना ही नहीं इसके बाद मैदान से बाहर जाते हुए जब विराट पीछे के एरिया में थे तो द्रविड़ ने पीछे से जाकर विराट को गले लगा लिया. इस दौरान उन्होंने विराट को खूब शाबाशी भी दी.

देखें वीडियो:

पाकिस्तान के खिलाफ़ इस मुकाबले से पहले प्रेशर हमेशा हाई रहता है. कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली सभी मैच की तैयारियों में लगे थे.

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया. भारतीय गेंदबाज़ों ने पाकिस्तान को 159 रन पर रोक दिया. पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने आखिर तक नॉट-आउट रहते हुए 52 रन बनाए. उनके अलावा इफ़्तिखार अहमद ने भी 52 रन की अहम पारी खेली.

भारत के लिए अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट्स चटकाए.

160 रन का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. पावरप्ले के अंदर ही नसीम शाह और हारिस रउफ ने केएल राहुल, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को चलता कर दिया. पावरप्ले के बाद अगले ओवर में अक्षर पटेल भी आउट हो गए और भारत 31/4 हो गया. लेकिन यहां से विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या के साथ 113 रन की पार्टनरशिप कर मैच की कहानी ही पलट दी.

हार्दिक और DK आखिर में आउट हो गए. तब भी विराट कोहली ने मैच को फिनिश किया और भारत को जीत दिलाई. विराट कोहली ने नाबाद 82 रन की पारी खेली. उनके अलावा हार्दिक पंड्या ने 40 रन बनाए.

विराट की जीत पर अनुष्का ने क्या लिखा?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement