The Lallantop
Advertisement

'सुपरमैन' जेम्स एंडरसन ने लपका हैरतअंगेज कैच, लोगे बोले- ''इनका आधार कार्ड...''

James Anderson ने IND vs ENG टेस्ट मैच के दौरान Yashasvi Jaiswal का शानदार कैच लपका. उनके कैच की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
James Anderson, Ben stokes, IND vs ENG
जेम्स एंडरसन ने भारत की दूसरी पारी में यशस्वी जयसवाल का शानदार कैच लपका (AP/X)
26 फ़रवरी 2024
Updated: 26 फ़रवरी 2024 12:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जेम्स एंडरसन (James Anderson). टेस्ट क्रिकेट के सबसे महान फास्ट बॉलर्स से एक एंडरसन 41 साल की उम्र में भी मैदान पर जलवा बिखेर रहे हैं. एंडरसन ना सिर्फ गेंद से कमाल कर रहे हैं, बल्कि वो फील्डिंग में भी युवा प्लेयर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इसका बेहतरीन उदाहरण देखने को मिला रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच (IND vs ENG) के दौरान. जब एंडरसन ने यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) का शानदार कैच लपक लिया.

दरअसल इंडियन टीम की दूसरी इनिंग का 18वां ओवर जो रूट डाल रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर यशस्वी ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके बैट का किनारा लेकर शॉर्ट थर्ड मैन की दिशा में चली गई. जेम्स एंडरसन थोड़े दूर खड़े थे. देखकर लगा कि वो गेंद तक नहीं पहुंच पाएंगे. लेकिन एंडरसन ने आगे की तरफ डाइव लगाते हुए शानदार कैच लपक लिया. उनके कैच को देखकर इंग्लैंड के बाकी प्लेयर्स भी हैरान रह गए. जबकि फैन्स ने भी इस कैच को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

कनिका नाम की यूजर ने लिखा,

“रिटायरमेंट के बाद इनको फिटनेस कोच का कॉन्ट्रैक्ट दिया जाना चाहिए.”

मनोज तिवारी नाम के यूजर ने लिखा,

“वो टेस्ट क्रिकेट के लिए एक Gem हैं.”

एक और यूजर ने लिखा,

“वो दिखा रहे हैं कि असली फिटनेस क्या होता है.”

एक और यूजर ने लिखा,

“वो टेस्ट क्रिकेट में 5 साल और जलवा दिखा सकते हैं.”

एक और यूजर ने मजेदार कमेंट किया,

“इनका आधार कार्ड चेक करो कि क्या ये वाकई 41 साल के हैं.”

मैच में क्या चल रहा?

मैच की बात करें तो चौथे दिन टीम इंडिया ने बिना विकेट खोए 40 रन से आगे खेलना शुरू किया. रोहित और यशस्वी स्कोर को 82 रन तक लेकर गए. यशस्वी 37 रन बनाकर रूट की गेंद पर आउट हुए. जबकि रोहित शर्मा ने 55 रन बनाए. उन्हें हार्टली ने आउट किया. जबकि रजत पाटीदार का खराब फॉर्म इस पारी में भी जारी रहा. वो बिना खाता खोले शोएब बशीर की गेंद पर आउट हुए. 192 रन्स के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट खोकर 118 रन हो चुका है. शुभमन गिल 18 और रविंद्र जडेजा तीन रन बनाकर क्रीज पर हैं.

वीडियो: जिस नियम पर स्टोक्स ने सवाल उठाया, फिर उसी ने उन्हें जीवनदान दान दिलाया, गावस्कर ने लिए मजे

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement