The Lallantop
Advertisement

इंडिया के साथ तीन मैचों की सीरीज़ से पहले डेविड वॉर्नर ने भारतीय फैंस से क्या कहा?

सीरीज़ का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुंबई में खेला जाएगा.

Advertisement
Img The Lallantop
ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनर बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर. फोटो: World Cup Facebook
font-size
Small
Medium
Large
9 जनवरी 2020 (Updated: 9 जनवरी 2020, 11:57 IST)
Updated: 9 जनवरी 2020 11:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
इंडिया-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज़ चल रही है. इंडिया 1-0 से आगे है. तीसरा मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा. लेकिन इस सीरीज से ज्यादा फैंस को इंडिया-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का इंतजार है. वो टीम जिसने फिर से वर्ल्ड क्रिकेट को बता दिया है कि आखिर क्यों इस टीम को कभी अंडरएस्टीमेट नहीं किया जा सकता. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले विश्वकप और उसके बाद कई बार कमाल के प्रदर्शन से ये बता दिया कि उनकी टीम में अब भी वो दम बचा है. जिससे उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट की सुपरपावर कहा जा सकता है.
14 तारीख से वर्ल्ड क्रिकेट की दो सुपरपावर्स यानी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टक्कर शुरू होने वाली है. इस सीरीज़ को लेकर जितने बेकरार भारतीय फैंस हैं. उनसे ज्यादा बेकरार हैं ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर.
वॉर्नर ने न्यूज़ीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज़ खत्म होने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला. इस पोस्ट में वॉर्नर ने भारतीय फैंस के लिए एक मैसेज लिखा है.
''इंडिया मैं आ रहा हूं!! ये तीन मैचों की शानदार सीरीज़ होगी. अपने सभी भारतीय फैंस से मिलने के लिए मैं बेकरार हूं.''

View this post on Instagram

India here we come!! It’s going to be a great 3 game series. Looking forward to seeing all our Indian fans 👍👍

A post shared by David Warner
(@davidwarner31) on



वॉर्नर के इस पोस्ट के जवाब में आईपीएल में उनकी टीम सनराइज़र्स हैदराबाद ने भी दिल बनाते हुए अपना जवाब भेजा. वॉर्नर के इस ट्वीट पर कई भारतीय फैंस ने स्वागत करने वाले ट्वीट किए हैं.
अंतराराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के बाद से ही डेविड वॉर्नर कमाल की फॉर्म में हैं. भारत आने से पहले वॉर्नर ने न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट में जमकर रन बनाए हैं. जिसमें शतक और तीहरे शतक भी शामिल हैं.
वहीं ऑस्ट्रेलिया के साल 2019 के आखिरी वनडे मैच जो कि विश्वकप में खेले गए. उनमें भी उनका बल्ला खूब चला था. ऐसा नहीं है कि वॉर्नर सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में अपने होम ग्राउंड पर धाकड़ बल्लेबाज़ हैं. उन्होंने भारत में पांच वनडे खेले हैं. जिसमें उन्होंने 49 के औसत से 245 रन बनाए हैं. इसके अलावा भारत में टी20 और टेस्ट में भी उन्होंने खूब रन बनाए हैं. डेविड वॉर्नर की विस्फोटक बल्लेबाज़ी की वजह से ही उनके दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं.
David Warner 2
ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाजॉ डेविड वॉर्नर की फाइल फोटो: World Cup Facebook

ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ तीन मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा. जबकि दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं तीसरा और आखिरी मैच एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम बैंगलुरु में 19 जनवरी को होगा.


श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में विराट कोहली को पसंद आई नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह की ये चीज़

thumbnail

Advertisement

Advertisement