The Lallantop
Advertisement

दुनिया के 'आठवें अजूबे' को CSK ने रिटेन कर लिया!

कैसे किया, ये अपने आप में एक राज़ है.

Advertisement
CSK retain Ravindra Jadeja in a shocking move before IPL 2023
CSK ने रविन्द्र जडेजा को रिटेन कर लिया (File photo)
15 नवंबर 2022 (Updated: 16 नवंबर 2022, 07:27 IST)
Updated: 16 नवंबर 2022 07:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2022 शुरू होने से दो दिन पहले एमएस धोनी ने ऐलान किया था कि टीम के नए कैप्टन रविन्द्र जडेजा बनेंगे. कट टू आठ मैच बाद, चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन को देखते हुए कैपटेंसी वापस धोनी को सौंप दी गई थी.

इसके बाद जडेजा को इंजरी हो गई और वो IPL 2022 से बाहर हो गए. अनबन की ख़बरें सामने आई. CSK ने जडेजा को अनफॉलो कर दिया. जड्डु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से CSK से जुड़े सारे पोस्ट हटा दिए थे. प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती. साफ हो गया था, दरार पड़ चुकी है. हालांकि इसके बाद CSK CEO काशी विश्वनाथन ने कहा था -

मैं सोशल मीडिया पर कुछ भी फॉलो नहीं करता. मुझे नहीं पता वहां क्या चल रहा है. मैनेजमेंट के लिहाज़ से बात करूं तो कोई दिक्कत नहींं है. सोशल मीडिया पर क्या है, उस बारे में मुझे कुछ नहीं पता. जडेजा CSK के प्लान्स का अभिन्न हिस्सा हैं.

IPL 2023 के लिए टीम्स ने अपने-अपने रिटेन किए जाने वाले प्लेयर्स के नाम का खुलासा किया. चेन्नई के लिस्ट में जड्डु का नाम देख CSK फ़ैन्स चौंके भी, और खुश भी हुए. इसके बाद जडेजा ने एक ट्वीट कर खुद सब कुछ साफ कर दिया. जड्डु ने ट्वीट कर लिखा -

सबकुछ ठीक है. #Restart

इसपर रिप्लाई करते हुए CSK ने ट्वीट किया -

हमेशा के लिए.

इसके पहले CSK ने एक और ट्वीट कर लिखा था -

आंठवां अजूबा हमारे साथ ही रहेगा.

CSK और जड्डु, दोनों को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. पिछले सीजन CSK 14 में से चार मैच जीत कर टेबल पर नौंवे स्थान पर थी. जड्डु का भी प्रदर्शन आम ही था. जड्डु ने 10 मैच में सिर्फ 116 रन बनाए थे. इस दौरान उनका एवरेज 19.33 का रहा और स्ट्राइक 118.37 का था.

बॉलिंग में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा. 10 मैच में जड्डु को सिर्फ पांच विकेट मिले. इकनॉमी 7.52 की थी. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एमएस धोनी इस IPL सीज़न के बाद रिटायर करने वाले हैं. अगर CSK चाहती है कि उन्हें एक ट्रॉफी वाला फेयरवेल मिले, तो जड्डु को अपना असली रंग दिखाना होगा.

IPL की आलोचना कर पूर्व कप्तान ने कहा, भारत को इंग्लैंड से सीखना चाहिए

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement