The Lallantop
Advertisement

युज़वेंद्र चहल ने दिया धनश्री-चहल के अलग होने की अफवाहें उड़ा रहे लोगों को जवाब

युजवेन्द्र चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लोगों से की अपील.

Advertisement
Chahal Dhanashree. Photo: Instagram
युजवेन्द्र चहलःधनश्री. फोटो: Instagram
font-size
Small
Medium
Large
18 अगस्त 2022 (Updated: 18 अगस्त 2022, 19:12 IST)
Updated: 18 अगस्त 2022 19:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युज़वेन्द्र चहल और उनकी कोरियोग्राफर पत्नी धनश्री वर्मा को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया बज़ बना हुआ है. इसकी वजह है धनश्री का अपने सोशल मीडिया हैंडल में अपने नाम से पति युज़ी चहल का सरनेम हटा लेना. जिसके बाद से सोशल मीडिया वीर ये कयास लगाने लगे कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

दरअसल धनश्री ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से 'चहल' सरनेम हटाया था. जिसके बाद से ये दोनों लगातार ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं. और अब युज़ी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर ऐसी बातें कर रहे लोगों से एक अपील की है. युज़ी ने इस स्टोरी में लिखा,

'आप सभी लोगों से मेरा विनम्र निवेदन है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर चल रही किसी भी प्रकार की झूठी ख़बरों पर ध्यान ना दें. इसे यहीं रोक दें. आप सभी को प्यार.'

हालांकि भले ही युज़ी इस मामले पर अफवाहों को रोकने की बात कह रहे हों. लेकिन उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर धनश्री के नाम हटाने के बाद एक स्टोरी लगाई थी. जिसमें उन्होंने लिखा था.

'न्यू लाइफ लोडिंग (New Life Loading).'

अकसर युज़ी चहल और धनश्री कपल गोल्स वाले ढेर सारे वीडियोज़ और पोस्ट्स शेयर करते दिखे हैं. ऐसे में इस वक्त इस कपल के ऐसे रिएक्शन देखकर फ़ैन्स भी हैरान हैं. हालांकि युज़ी की लेटेस्ट स्टोरी ने अभी के लिए उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. जिसमें उनके और धनश्री के तलाक की खबरें भी कही जा रही थीं.

युज़वेन्द्र चहल मौजूदा टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं. ज़िम्बाब्वे के खिलाफ़ वनडे सीरीज़ से उन्हें आराम दिया गया है. लेकिन वो एशिया कप में भारतीय टीम के साथ नज़र आएंगे. युज़ी चहल ने IPL 2022 में शानदार गेंदबाज़ी की. जहां उन्होंने अपनी नई फ्रैंचाइज़ राजस्थान रॉयल्स के लिए 17 मुकाबलों में 27 विकेट्स चटकाए. जिसके बाद से वो टीम इंडिया के साथ बने हुए हैं. उन्हें इसी साल के आखिर में T20I विश्वकप में भी भारतीय टीम के अहम सदस्य के रूप में देखा जा रहा है.

युज़वेन्द्र चहल ने साल 2020 में 22 दिसंबर के दिन धनश्री से शादी की थी. उसके बाद से ही लगातार धनश्री युज़ी के हर मैच में उन्हें मैदान पर सपोर्ट करती दिखती हैं. IPL के तो लगभग हर मैच में धनश्री मैदान पर युज़ी के साथ ही नज़र आई थीं. ऐसे में इस कपल को लेकर आ रही ये खबरें उनके फ़ैन्स के लिए हैरान करने वाली हैं.

वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ़ जीत पर क्या बोले चहल?

thumbnail

Advertisement