The Lallantop
Advertisement

मिचल जॉनसन के होटल रूम में निकला सांप, क्रिकेटर ने अजब ही सवाल कर लिया!

लखनऊ के होटल में रुके हुए थे जॉनसन.

Advertisement
Snake surfaces in Mitchell Johnson's room in Kolkata
मिचल जॉनसन और उनके रूम में निकला सांप (फाइल/मिचेल जॉनसन इंस्टाग्राम)
19 सितंबर 2022 (Updated: 19 सितंबर 2022, 19:24 IST)
Updated: 19 सितंबर 2022 19:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पूर्व ऑस्ट्रेलियन पेसर मिचल जॉनसन. जॉनसन क्रिकेट के इतिहास के सबसे खतरनाक पेसर्स में से एक माने जाते हैं. मिचल जब खेलते थे, तब अच्छे-अच्छे बल्लेबाज़ों की हालत पस्त हो जाती थी. जॉनसन फिलहाल लेजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा ले रहे हैं. और इसी दौरान उन्हें एक डरावने अनुभव से गुजरना पड़ा.

अपनी टीम इंडिया कैपिटल्स के मैच के लिए मिचेल जॉनसन लखनऊ में रुके हैं. और यहां वह जिस रूम में ठहरे है, वहां एक सांप निकल आया. ये सांप जॉनसन के रूम के दरवाजे के पास मिला. उन्होंने इसकी फोटो खींच इंस्टाग्राम पर भी शेयर की.

जॉनसन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा,

‘क्या किसी को पता है ये कौन-सी प्रजाति का सांप है? ये मेरे रूम के दरवाजे के आसपास भटकता पाया गया.’

हालांकि इस सिचुएशन को जल्द काबू में कर लिया गया. और किसी तरह के हादसे की ख़बर सामने नहीं आई है. इस घटना से इतर बात करें तो हाल ही में जॉनसन ने ANI से बात करते हुए विराट कोहली की फॉर्म वापसी पर बात की थी. जॉनसन ने कहा था,

‘ये अच्छी बात है कि इंडिया के बेस्ट प्लेयर्स में से एक ने रन बनाए. इससे टीम कॉन्फिडेंट रहती है. विराट वो प्लेयर हैं, जिन्होंने कैप्टेंसी संभालने के बाद टीम का फोकस ही बदल दिया था. इंडियन टीम खुश होगी कि विराट फिर से रन्स बना रहे हैं.’

# Legends League

अब आपको बता देते हैं कि लेजेंड्स लीग में क्या चल रहा है. 17 सितंबर को हुए पहले मैच में गुजरात जाएंट्स ने इंडिया कैपिटल्स को हराया. विरेन्दर सहवाग की कप्तानी में गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया. मिचल जॉनसन ने कैपिटल्स के लिए अच्छी बॉलिंग की, पर अपनी टीम को मैच नहीं जिता पाए. जॉनसन ने तीन ओवर में 22 रन देते हुए गुजरात के कैप्टन सहवाग को आउट किया.

दूसरे मैच में मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स आमने-सामने थे. मणिपाल के कैप्टन हरभजन सिंह हैं और भीलवाड़ा की कमान इरफान पठान ने संभाली है. इस मैच को किंग्स ने तीन विकेट से जीता. लेजेंड्स लीग का अगला मैच भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच 21 सितंबर को लखनऊ में खेला जाएगा.

आईपीएल 2023 से पहले भारतीय क्रिकेट में लागू होगा 'इम्पैक्ट प्लेयर सिस्टम'

thumbnail

Advertisement

Advertisement