The Lallantop
Advertisement

बदमाशी पर टीचर गुस्सा हो गई, छोटे बच्चे ने बहुत सारी kiss देकर मनाया, वीडियो बहुत हंसाएगा

"अब मैं शैतानी नहीं करूंगा. मान जाओ, मुझसे नाराज़ मत हो."

Advertisement
Viral video teacher child kiss
टीचर क्यूट अंदाज़ में बच्चे से रूठते हुए दिखीं.
13 सितंबर 2022 (Updated: 13 सितंबर 2022, 12:46 IST)
Updated: 13 सितंबर 2022 12:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ चलता ही रहता है. पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) है जिसे हमने भी चार बार देख डाला. कतई Aww मोमेंट वाला वीडियो है.

एक छोटा बच्चा (Child) अपनी टीचर (Teacher) से माफी मांग रहा है. एकदम क्यूट अंदाज़ में. वो कह रहा है कि अब मैं दोबारा गलती नहीं करूंगा. जवाब में टीचर भी बड़े प्यारे अंदाज़ में कहती हैं कि आप बार-बार बोलते हो नहीं करूंगा-नहीं करूंगा, फिर भी वही गलती करते हो.

टीचर कहती हैं कि मैं नाराज़ हूं आपसे. बहुत नाराज़ हूं आपसे. मैं नहीं बात करूंगी आपसे.

इतना सुनते ही बच्चा टीचर को गले लगाकर किस करने लगता है. कहता है कि अब बदमाशी नहीं करूंगा. पक्का ना मैम.

टीचर के हाथ पर अपना हाथ रखकर वो प्रॉमिस करता है और कहता है कि अब मैं नहीं करूंगा. 

1 मिनट 26 सेकंड के वीडियो में बच्चा टीचर को मनाते और लगातार ये कहते दिखता है कि अब मैं शैतानी नहीं करूंगा. मान जाओ, मुझसे नाराज़ मत हो.

टीचर क्यूट अंदाज़ में उससे रूठते हुए दिखीं. वो यही कहती रहीं कि मैं कैसे विश्वास करूं. आप तो हर बात कहते हो कि बदमाशी नहीं करोगे पर फिर वही रिपीट करते हो.

जब बच्चा प्रॉमिस करता है उसके बाद टीचर मानती नहीं है. वो कहती हैं कि मैं आपसे बात नहीं करूंगी और ऐसा कहकर वो मुंह फुला लेती हैं. ये सब नखरे करते हुए उनके भी चेहरे पर हल्की-सी मुस्कान आ जाती है.

बच्चा फिर वही कहता है कि अब मैं नहीं करूंगा. टीचर उसकी तरफ देखकर पूछती है - पक्का? और बच्चा भी सहमति में सिर हिलाता है. फिर कहती हैं कि किस्सी दो. वो टीचर के बाएं गाल पर पप्पी देता है. टीचर कहती हैं- बड़ी वाली. फिर बच्चा और जोर से पप्पी देता है. फिर टीचर दायां गाल आगे कर देती हैं.

आखिर में कहती हैं अब बात नहीं करोगे? माने क्लास में शोर नहीं करोगे. मासूम-सा चेहरा बनाकर बच्चा सहमति में सिर हिलाता है. तो टीचर कहती हैं आओ, आपको भी पप्पी दूं. और अंत में मैम बालक के गाल पर चूमती हैं.

इस वीडियो को सबसे पहले छपरा ज़िला नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया. यहीं से ये वायरल हुआ. लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

शाहिद शेख ने लिखा,

"ऐसे स्कूल होते हैं क्या.. पता नहीं. हमारे टाइम तो मार- मार के हाथ सुजा देते थे."

अनिल कड़ेल ने लिखा,

"ये टीचर बहुत प्यारी औरत है. ऐसी टीचर्स के लिए सम्मान जो मासूम बच्चों को प्यार और केयर के साथ ट्रीट करती हैं. जब कोई बच्चा टीचर को मां की तरह देखता है तब वो असल मूल्य और शिक्षा ग्रहण कर पाता है."

अमित नाम के यूजर ने लिखा,

“एक लिमिट के बाद इसे ईमोशनल हरासमेंट कहा जाना चाहिए”

सफायर नाम के अकाउंट से लिखा गया,

"बच्चों को सेक्शुअलाइज़ करने को कानून के तहत अपराध माना जाना चाहिए. हमें इस तरह के कंटेन्ट पर सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है"

इसके जवाब में अश्विनी यादव ने लिखा,

"आज भी इतने बड़े होने के बाद भी वात्सल्य प्रेम में अश्लीलता तलाश रहे हो. इस वीडियो को किसी मां बेटे के रिश्ते की तरह से देखकर समझो फिर पता चलेगा ऐसे ही सबका बचपन था."

एक यूजर ने ये भी कहा कि जेन्डर बदल दो और फिर लोगों का गुस्सा देखो.

कुल बात ये कि कुछ को वीडियो पसंद आ रहा है. प्यारा और क्यूट लग रहा है, वहीं कुछ को आपत्ति है. आप क्या सोचते हैं? वो आप हमको बताइए. 

वीडियो: सोशल लिस्ट - ब्रिज गिरने पर लोगों को आई मौज तो ताऊ ने अनोखा वायरल तरीका खोज लिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement