Submit your post

Follow Us

अब किसको धमकी दे रहे हैं सलमान खान?

बीते कुछ दिनों से सलमान खान अपने गाने ‘तेरे बिना’ को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने के लिए उन्होंने जो प्रमोशनल इंटरव्यू किया, उससे लोगों ने कॉन्ट्रोवर्सी निकाल ली. और अब खबर ये आ रही है कि सलमान खान के नाम से दूसरे एक्टर्स को ठगने तैयारी चल रही है.

टीवी एक्टर हैं विकास मनकतला. उन्हें दीप्ति नाम की महिला का मैसेज आया कि सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी (एसकेएफ) ‘एक था टाइगर 3’ के लिए कास्टिंग कर रही है. कास्टिंग टीम फिल्म में एक किरदार निभाने के लिए विकास को कंसिडर कर रही है. दीप्ति ने विकास को एक ई-मेल आईडी भेजी और कहा कि उस आईडी पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ भेज दें. विकास ने भेज तो दिया लेकिन उन्हें शक हो गया. थोड़ी रिसर्च वगैरह करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर उस दीप्ति नाम की महिला के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट डाला और लोगों को सावधान किया. विकास का वो पोस्ट आप यहां देख सकते हैं:

वो बात ठीक है कि सलमान ‘टाइगर’ सीरीज़ को आगे बढ़ाने की तैयारी में हैं लेकिन फर्जीवाड़े की टाइमिंग भी तो कितनी गलत है. जब बंदा खुद लॉकडाउन में फंसा हुआ है. फिल्मों से जुड़ा सारा काम-धाम बंद है. ऐसे में अगर फोर्जरी करने जाएंगे, तो पकड़े ही जाएंगे. जैसे ही इन खबरों पर सलमान के टीम की नज़र पड़ी उन्होंने तत्काल प्रभाव से इसे गलत बताया. सलमान खान ने इस मामले में एक ट्वीट करते हुए लिखा-

”मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि मैं या सलमान खान फिल्म्स अभी किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रही. ना ही हमने अपने आने वाले किसी प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग एजेंट्स से बात की है. इस बारे में आए किसी भी ई-मेल या मैसेज पर प्लीज़ ध्यान न दें. जो भी पार्टी मेरा या एसकेएफ का नाम गलत तरीके से इस्तेमाल करती पकड़ी जाएगी, उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.”

ये मामला तो यहां निपट गया. अब उस कॉन्ट्रोवर्सी पर चलते हैं, जिसका ज़िक्र हमने ऊपर किया था. ‘तेरे बिना’ गाने के प्रमोशन के लिए सलमान खान ने वालुसा डिसूज़ा को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने फार्महाउस पर फैमिली के साथ कुछ समय बिताने आए थे. लेकिन फिर लॉकडाउन लग गया. हालांकि अब उनकी मां और बहन वहां से मुंबई जा चुकी हैं. सलमान का इतना कहना था कि लोगों ने ये खबर बना दी कि सलमान खान लॉकडाउन के दौरान पनवेल से मुंबई चले गए हैं. लेकिन इंट्रेस्टिंग बात ये कि जिस इंटरव्यू में सलमान ने अपनी मां और बहन के मुंबई जाने की बात कही, वो पनवेल में हो रहा था. मतलब साफ है सलमान पहले लॉकडाउन से लेकर अब तक अपने फार्महाउस पर ही हैं.


वीडियो देखें: सलमान खान का वो गाना, जो किसी फिल्म में फिट नहीं हो पाया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

रेलवे ने टिकट कटा चुके लोगों को बड़ा झटका दिया है

इसका श्रमिक और स्पेशल ट्रेनों पर क्या असर पड़ेगा?

20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में से पहले दिन वित्त मंत्री ने क्या-क्या ऐलान किया?

20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की डिटेल दी.

पीएम मोदी ने जिस Y2K क्राइसिस का ज़िक्र किया, वो क्या था?

पीएम ने 12 मई को देश को संबोधित किया.

अपने भाषण में नरेंद्र मोदी ने अगले लॉकडाउन के बारे में ये हिंट दे दिया है

मोदी के 34 मिनट के भाषण में काम की बात क्या थी?

ट्रेन के बाद अब फ़्लाइट शुरू होगी तो यात्रा के क्या नियम होंगे?

केबिन लगेज, जांच और बैठने की व्यवस्था को लेकर क्या नियम हैं?

गुजरात: CM बदलने की संभावना पर खबर चलाई, पुलिस ने राजद्रोह का केस लिख लिया

इस मामले में गुजरात सरकार की किरकिरी हो रही है.

किसी को सही-सही पता ही नहीं कि दिल्ली में कोरोना से कितनी मौतें हुईं!

सरकार और नगर निगम के आंकड़े अलग-अलग.

चीन से ठगे जाने के बाद इंडिया ने अपनी टेस्टिंग किट बनाई, कैसे काम करेगी?

किसने बनाई ये टेस्टिंग किट?

कॉन्स्टेबल साब ने दिल्ली में शराब वितरण का लेटेस्ट तरीका निकाला था, नप गए

दिल्ली में शराब की दुकानों पर भीड़ बहुत ज़्यादा है.

12 मई से चलने वाली ट्रेनों के स्टॉपेज, टाइम टेबल और नियम क़ानून की जानकारी यहां देखिए

किस-किस दिन चलेंगी ट्रेनें?