The Lallantop
Advertisement

'मुसलमान मर गए, जो इसके साथ...', लड़की से ये पूछा, लड़के को पीटा, VIDEO वायरल!

पीड़ित लड़की बोली- पड़ोसी के साथ बाइक पर जाना था तभी...

Advertisement
young woman and man harassed thrashed by crowd in moradabad UP three booked one arrested
मुस्लिम युवती को हिंदू लड़के के साथ देख लोगों ने की बदसलूकी (फोटो- ट्विटर)
23 मई 2023 (Updated: 23 मई 2023, 12:24 IST)
Updated: 23 मई 2023 12:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें कुछ लोग एक युवती और युवक को घेरकर खड़े नजर आ रहे हैं. एक शख्स युवती से कह रहा है कि मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, तू इसके साथ क्यों घूम रही है? वो लोग युवती से बदसलूकी करते और साथ खड़े लड़के से मारपीट करते दिख रहे हैं. मामले पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. एक शख्स को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

मामला मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उस दिन वो मार्केट से कपड़े खरीद कर अपने गांव की तरफ लौट रही थी. तभी उसे गांव का ही एक युवक जयविंद मिल गया और वो उसके साथ बाइक पर बैठकर घर जाने की बात कर रही थी. इस दौरान ही मार्केट में दुकानदारों ने दोनों को घर लिया. वीडियो में दिख रहा है कि वो लोग दोनों के साथ गाली गलौज कर रहे हैं.

मुख्य आरोपी की पहचान शाने आलम को तौर पर हुई है. वो लालूवाला का रहने वाला है. घटना में शामिल उसके साथी जाने आलम और हफीज के खिलाफ भी FIR दर्ज हुई है. वायरल वीडियो में आरोपी युवक का कॉलर पकड़कर उससे नाम पूछ रहा है. वो युवती से कह रहा है,

अपने पिता को बुला. अपने पिता का नंबर दे. फोन करके अपनी मां को बुला या भाई को बुला. तू मुसलमान है. तुझे कब्र में नहीं जाना है क्या. मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या. क्यों घूम रही है तू इसके साथ. ये तेरा है कौन.

इस पर युवती कह रही है कि ये लड़का मेरे पड़ोस का है और साथ आ गया तो तुम्हें क्या परेशानी है. तभी आरोपी युवती का फोन छीन लेता है और उससे फोन का पासवर्ड पूछता है. आजतक से जुड़े जगत गौतम की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद युवती ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की. शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने युवती को गलत नीयत से छुआ, बदसलूकी की और धमकी दी कि अगर किसी लड़के के साथ दिखी तो अंजाम बुरा होगा. 

मामले पर जानकारी देते हुए SP संदीप कुमार मीणा ने आजतक को बताया कि वीडियो में युवक-युवती को परेशान करने वाले लोगों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है. एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. बाकी तीन अभी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है. 

वीडियो: मुस्लिम लड़के से शादी के कार्ड बंटे, विश्व हिंदू परिषद ने क्या कहा कि BJP नेता ने बेटी की शादी रोकी?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement