The Lallantop
Advertisement

तीन दिनों तक रिसॉर्ट में छिपा था मिहिर शाह, दोस्त की गलती से पकड़ा गया

Worli hit and run case में मुंबई पुलिस ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है. मिहिर शाह अपने दोस्त के साथ विरार फाटा के एक रिसॉर्ट में छिपा हुआ था. उसके दोस्त ने 15 मिनट के लिए अपना मोबाइल फोन चालू किया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें ट्रेस कर लिया.

Advertisement
Mihir Shah Worli hit and run case shivsena leader son BMW
आरोपी मिहिर शाह विरार के एक रिसॉर्ट में छिपा था. (इंडिया टुडे)
10 जुलाई 2024
Updated: 10 जुलाई 2024 08:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वर्ली हिट एंड रन केस (Worli hit and run case) में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को 9 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया. मिहिर पिछले तीन दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था. पुलिस को मिहिर का सुराग तब मिला जब उसके दोस्त ने अपना मोबाइल फोन चालू किया. शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह ने कथित तौर पर वर्ली में अपनी BMW कार से एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. यह घटना 7 जुलाई की थी. जिसके बाद से मिहिर का पता नहीं चल पा रहा था.

इंडिया टुडे से जुड़े दिव्येश सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्सीडेंट के बाद मिहिर शाह अपनी BMW लेकर बांद्रा के कला नगर इलाके में गया. उसके साथ उसका ड्राइवर राजर्षि बिदावत भी था. जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. वह कार में पैसेंजर सीट पर बैठा था. मिहिर ने अपने पिता राजेश शाह को फोन करके एक्सीडेंट के बारे में बताया. जिसके बाद राजेश ने अपने बेटे को शहर छोड़कर चले जाने को कहा. और बताया कि इस एक्सीडेंट की जिम्मेदारी राजर्षि अपने ऊपर ले लेगा.

इसके बाद मिहिर ने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल किया. और ऑटोरिक्शा से गोरेगांव स्थित उसके घर पहुंचा. पुलिस के मुताबिक 7 जुलाई की सुबह  दोनों के बीच 40 बार फोन कॉल पर बात हुई थी. इसके बाद आरोपी दो घंटे तक अपनी गर्लफ्रेंड के घर सोया. और उसे एक्सीडेंट और उसमें महिला की मौत के बार में बताया. फिर उसने अपनी बड़ी बहन पूजा को बुलाया.जोकि उसकी बिजनेस पार्टनर भी है. पूजा गोरेगांव पहुंची. और मिहिर को बोरीवली स्थित अपने घर ले गई.

ये भी पढ़ें - मुंबई हिट एंड रन: 'मिहिर शाह ने महिला को घसीटा फिर बदली सीट, ड्राइवर ने दोबारा कुचला'

वहां से फिर मिहिर, अपनी बड़ी बहन पूजा, छोटी बहन किंजल, मां मीना और दोस्त अवदीप के साथ दो कार में सवार होकर येऊर हिल्स रिसॉर्ट पहुंचा. और कुछ घंटों के बाद ये लोग मुरबाड में एक दूसरे रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए. 8 जुलाई की शाम मिहिर और उसका दोस्त अवदीप विरार फाटा स्थित एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हो गए. जबकि बाकी बचे लोग मुरबाड रिसॉर्ट में ही रुके रहे.

मिहिर का दोस्त अवदीप भी पुलिस के रडार पर था. उसने सिर्फ 15 मिनट के लिए अपना मोबाइल फोन चालू किया.  जिसके बाद पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस करके उसे और मिहिर को विरार फाटा के रिसॉर्ट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मिहिर की मां मीना, उसकी दोनों बहनें पूजा और किंजल और उसके दोस्त अवदीप से भी पूछताछ की है. हालांकि उन्हें वर्ली पुलिस स्टेशन नहीं लाया गया है.

वीडियो: मुंबई हिट एंड रन: आरोपी विदेश भागने की फिराक में, पुलिस ने लिया एक्शन

thumbnail

Advertisement

Advertisement