The Lallantop
Advertisement

महिला ने 20 सेकेंड में चुराया 10 लाख का हार, दो बार देखने पर पकड़ में आएगी चोरी!

महिला ने चतुराई दिखाई और नेकलेस चुरा लिया!

Advertisement
Woman Steal CCTV Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
25 नवंबर 2022 (Updated: 25 नवंबर 2022, 19:36 IST)
Updated: 25 नवंबर 2022 19:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आए दिन सोशल मीडिया पर चोरी से जुड़ी कई खबरें वायरल होती रहती हैं. कोई चोर चोरी के लिए हाई टेक तरीका अपनाता है तो कोई चोर अपनी हरकतों के चलते वायरल हो जाता है. अब ऐसी ही चोरी या कह लीजिए कि हाथ की सफाई से जुड़ी खबर उत्तर प्रदेश से सामने आई है. यहां एक महिला ने बड़ी ही चतुराई से जूलरी शोरूम (Woman Thief Caught On Camera) से एक हार चुरा लिया. महिला ने इतनी चालाकी से हार चुराया कि मालिक समेत शोरूम में काम करने वालों को खबर तक नहीं हुई.

अब इसी का वीडियो गोरखपुर से सामने आया है. वीडियो इसी शोरूम का सीसीटीवी फुटेज है. इस फुटेज में एक महिला बड़े ही शातिर अंदाज में ज्वेलरी की दुकान से नेकलेस चुराती दिख रही है. इसका सीसीटीवी वीडियो देख हर कोई हैरान है. सीसीटीवी के हिसाब से घटना 17 नवंबर की है. महिला शोरूम में आती है. थोड़ी देर गहने देखती रहती है. इसी दौरान वो दो नेकलेस के डिब्बे उठाती है और अपनी गोद में रख लेती है. फिर नीचे वाले डिब्बे को अपनी गोद में छोड़ देती है और ऊपर वाले को फिर से काउंटर पर रख लेती है. आप भी ये वायरल वीडियो देखिए…

महिला तुरंत गोद में रखे डिब्बे को अपनी साड़ी से छिपा लेती है. महिला की हाथ की सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बलदेव प्लाजा स्थित बेचू लाल सराफ प्राइवेट लिमिटेड के शोरूम की है. इस हार की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है. पहले तो शोरूम मालिक को कुछ पता नहीं चला. बाद में जब गिनती में उसे नेकलेस का एक सेट कम मिला तो उसने स्टाफ से बात की. फिर सीसीटीवी से पूरा मामला साफ हुआ. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- आर्मी को शादी का कार्ड भेजा तो सेना ने भी बधाई दे दी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement