The Lallantop
Advertisement

गुरुद्वारे में गोली मारकर महिला की हत्या, इस बात पर कहासुनी हो गई थी

आरोपी गुरुद्वारे का सेवादार निकला.

Advertisement
Woman shot dead by devotee at Gurudwara in Patiala for allegedly consuming liquor
पटियाला में गुरुद्वारे के पास महिला की गोली मारकर हत्या (फोटो- आजतक)
15 मई 2023 (Updated: 15 मई 2023, 08:22 IST)
Updated: 15 मई 2023 08:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पंजाब के पटियाला में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना ऐतिहासिक गुरुद्वारे दुख निवारण साहिब की है. बताया जा रहा है कि महिला गुरुद्वारा परिसर में शराब पी रही थी (Woman Shot Dead Patiala). इस पर गुरुद्वारे के एक सेवादार ने कथित तौर पर महिला को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई. एक अन्य सेवादार घायल हुआ है.

आजतक से जुड़े सतेंद्र चौहान की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका का नाम परमिंदर कौर है. उम्र 32 साल. वो पटियाला में गुरुबख्श कॉलोनी की रहने वाली थी. अपने परिवार से अलग अकेली रहती थी. सोशल मीडिया पर घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

घटना रविवार, 14 मई की है. रात 10 बजे परमिंदर कथित तौर पर गुरुद्वारे के सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी. आरोप है कि जब गुरुद्वारे के कर्मचारियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने शराब की बोतल से उन पर पलटवार करने की कोशिश की. सेवादार परमिंदर को मैनेजर रूम में ले गए. खबर है कि महिला ने किसी की नहीं सुनी और बदतमीजी करना शुरू कर दिया. तभी आरोपी सेवादार ने कथित तौर पर गुस्से में आकर महिला पर गोलियां चला दी. 

पांच बार चलाई गोलियां

पटियाला के SSP वरुण शर्मा ने दी ट्रिब्यून को बताया कि आरोपी ने महिला पर पांच बार गोलियां चलाईं, जिसमें से तीन गोलियां महिला को लगीं. वो मैनेजर रूम के ठीक बाहर गिर पड़ी. अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई. गोली के छर्रे लगने से सागर नाम का एक सेवादार जख्मी भी हुआ है. उसका इलाज चल रहा है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटियाला के राजेंद्र अस्पताल में भेजा गया है.  

पटियाला के अनाज मंडी थाने के SHO ने TOI को बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी का नाम निर्मलजीत सिंह है. खबर है कि वो प्रॉपर्टी डीलर है और रोज गुरुद्वारा साहिब जाता था. आरोपी के जानने वालों ने बताया कि हाल ही में उसका अपनी पूर्व पत्नी के साथ तलाक हुआ था. 

वीडियो: अमृतसर ब्लास्ट केस में पंजाब पुलिस ने क्या खुलासा कर दिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement