The Lallantop
Advertisement

पीरियड ब्लड से स्किन केयर... इस महिला ने कमाई का अलग ही तरीका निकाल लिया

महिला के मुताबिक, वो अपनी त्वचा को बेहतर बनाने के लिए हर चीज करती हैं. उन्होंने कहा कि कौन नहीं चाहता कि वो हमेशा खूबसूरत दिखे?

Advertisement
Xehli G
महिला के सोशल मीडिया अकाउंट में लाखों फॉलोवर हैं (Image: X/Xehli G)
font-size
Small
Medium
Large
3 अप्रैल 2024
Updated: 3 अप्रैल 2024 08:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

स्किन केयर (viral skin care) यानी चेहरे की त्वचा को जवान और खूबसूरत बनाए रखने के कई तरीके आपने देखे होंगे. कभी कोई आंखों पर खीरा रखे नजर आता है. कभी कोई मिट्टी का लेप लगाए. वहीं सोशल मीडिया (social media) में एक महिला ने स्किन केयर का अलग ही तरीका लोगों को बताया है. बताया ही नहीं है, इसका बिजनेस भी शुरू कर दिया है. महिला अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पीरियड्स ब्लड स्किन केयर (period blood skin care) बेचती नजर आ रही है.

आज तक की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया में इस स्किन केयर को बेच रही महिला पेशे से मॉडल हैं. उनके मुताबिक, वो पीरियड्स ब्लड का इस्तेमाल फेस मास्क के तौर पर करती हैं. दरअसल, 22 साल की ये मॉडल Xehli G नाम से सोशल मीडिया अकाउंट चलाती हैं. वहां वो इस अलग तरह के स्किन केयर रूटीन का प्रचार करती हैं. 

ये भी पढ़ें: अकेले इतना भारी ट्रांसफार्मर लेकर बंदा पहाड़ चढ़ गया, Video देख दुनिया हैरान, लोग वजन पर परेशान

महिला के मुताबिक, वो अपनी त्वचा को बेहतर बनाने के लिए हर चीज करती हैं. उन्होंने कहा कि कौन नहीं चाहता कि वो हमेशा खूबसूरत दिखे? वो ऐसी ही हैं और उन्हें लगता है बहुत से लोग भी ऐसे हैं. बस फर्क ये है कि वो अलग तरीके इस्तेमाल करती हैं.

महिला इस सब के पीछे पर्यावरण का हवाला देती भी नजर आती हैं. उनके मुताबिक, ये पर्यावरण के लिए बेहतर है. इसमें उन्हें प्लास्टिक की भी जरूरत नहीं है. ये पूरी तरह से नैचुरल है. और वो कुछ भी बेकार नहीं जाने देती हैं.

बता दें जेहली के टिकटॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वहीं X (twitter) में करीब 1.2 लाख. इसके अलावा इंस्टाग्राम में करीब 5.77 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उनके इस अलग तरीके पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

thumbnail

Advertisement