The Lallantop
Advertisement

मनाली घूमने आई युवती की होटल में हत्या, साथ रह रहा युवक लाश बैग में ले जा रहा था, तभी...

आरोपी महिला का शव एक बैग में लेकर होटल से जा रहा था. होटल स्टाफ को उस पर शक हो गया और उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ जारी है.

Advertisement
Woman Murdered in Manali
मामले की जांच में लगी पुलिस (फोटो: आजतक)
pic
मनमिंदर अरोड़ा
font-size
Small
Medium
Large
16 मई 2024
Updated: 16 मई 2024 20:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश के भोपाल से हिमाचल प्रदेश के मनाली घूमने आई एक 25 साल की महिला की हत्या हो गई. महिला की हत्या का आरोप उसी शख्स पर है, जो मनाली एक होटल में उसके साथ दो-तीन दिनों से रह रहा था. आरोपी महिला का शव का एक बैग में डालकर भागने की फिराक में था. हालांकि, होटल स्टाफ को उस पर शक हो गया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

आजतक से जुड़े मनमिंदर अरोड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला की पहचान शीतल के तौर पर हुई है. शीतल मध्यप्रदेश के भोपाल की रहने वाली थीं. हत्या के आरोपी की पहचान हरियाणा के पलवल निवासी 23 साल के विनोद ठाकुर के तौर पर हुई है.

जानकारी के मुताबिक शीतल और विनोद 13 मई को मनाली घूमने आए थे. उन्होंने मनाली का एक होटल बुक किया था, जहां दोनों साथ रह रहे थे. 15 मई की शाम विनोद अकेले होटल से जाने लगा. उसने बस स्टैंड जाने के लिए एक टैक्सी मंगवाई. जब वो एक बैग गाड़ी में रख रहा था, तब होटल स्टाफ को बैग काफी भारी लगा. उन्हें विनोद पर शक हुआ, इसलिए स्टाफ ने तुरंत मनाली पुलिस को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें- 5 स्‍टार होटल में मर्डर! अंतरंग तस्वीरें और लव ट्रायंगल में गई शख्स की जान, पुलिस ने कैसे खोला केस?

इसी दौरान आरोपी को पता चल गया कि होटल स्टाफ ने मनाली पुलिस को बुलाया है और वो बैग छोड़कर मौके से फरार हो गया. होटल पहुंची पुलिस की टीम ने जब बैग खोला, तो उसमें एक महिला का शव मिला. पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी शुरू कर दी और देर रात ही आरोपी युवक को कुल्लू के साथ लगते बजौरा से गिरफ्तार कर लिया. 

कुल्लू के SP डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया,

"15 मई को मनाली थाने पर सूचना दी गई कि एक होटल में एक कपल ठहरे हुए थे. हमें बताया गया कि एक लड़का वहां एक संदिग्ध बैग रखकर भाग गया. इस सूचना पर थाने के SHO मौके पर पहुंचे. उन्हें उस बैग में एक युवती का शव मिला. युवती के साथ होटल में ठहरा व्यक्ति हमारा प्राइम सस्पेक्ट था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है."

पुलिस ने आरोपी विनोद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है, उससे पूछताछ जारी है. मृतक महिला के परिवार को सूचना दे दी गई है. पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव परिवार को सौंप दिया जाएगा.

वीडियो: दिव्या पाहुजा की हत्या वाली शाम को होटल रूम में क्या-क्या हुआ, अब तक क्यों नहीं मिला शव?

thumbnail

Advertisement

Advertisement