The Lallantop
Advertisement

अरुणा को जाति के लड़के से शादी नहीं करनी थी, मां ने बेरहमी से जान ले ली

बाद में मां को पछतावा हुआ तो खुद की भी जान लेने की कोशिश की.

Advertisement
woman killed her daughter for having relationship outside caste in tamil nadu
मां ने अपनी बेटी की गला घोटकर हत्या की (फोटो-आजतक)
24 नवंबर 2022 (Updated: 24 नवंबर 2022, 23:40 IST)
Updated: 24 नवंबर 2022 23:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तमिलनाडु (tamil nadu) के तिरुनेलवेली जिले में एक मां ने अपनी बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. खबर के मुताबिक बेटी की हत्या के लिए महिला ने कारण ये बताया कि उसकी बेटी दूसरी जाति के शख्स से प्यार करती थी (Woman killed Daughter in Tamil Nadu). इसी बात से गुस्से में आकर उसने अपनी बेटी का गला घोटकर जान ले ली. उसके खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

इंडिया टुडे से जुड़े प्रमोद माधव की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना जिले के सिवालपेरी गांव की है. मृतक युवती की पहचान 19 साल की अरुणा के रूप में हुई है. वो नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. अरुणा के पिता पिचाई एक ड्राइवर हैं. मां का नाम अरुमुगा कानी है. अरुणा स्थानीय थेवर समुदाय से थी. वो कथित तौर पर नादर समुदाय के एक व्यक्ति से प्यार करने लगी थी. उसने इस बात की जानकारी अपनी मां को फोन पर दे दी थी.

अपनी जाति में शादी की तैयारी

इसके बाद मामले पर बात करने के बहाने अरुमुगा ने बेटी अरुणा को गांव बुलाया. पीड़िता वहां गई तो पता चला कि उसकी मां अपनी ही जाति के एक लड़के से उसकी शादी की तैयारी कर रही है. बुधवार, 23 नवंबर को लड़के वाले अरुणा को देखने आने वाले थे. इस पर अरुणा ने अपनी मां को धमकी दी कि वो लड़के वालों को अपने प्यार के बारे में सब बता देगी. आरोप है कि इस बात पर अरुमुगा भड़क गई और गुस्से में बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी.

बेटी को मारकर आत्महत्या की कोशिश

जब गुस्सा शांत हुआ को महिला खुद ये देखकर चौंक गई कि उसने अपनी बेटी की जान ले ली है. रिपोर्ट के मुताबिक, पछतावे में अरुमुगा ने हेयर डाई पाउडर खाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की. हालांकि पड़ोसियों ने उसे बचा लिया. महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

जयपुर में महिला को गोली मारी

इसी तरह का एक मामला राजस्थान के जयपुर से भी सामने आया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार 23 नवंबर को ही अंजलि वर्मा नाम की महिला को सरेआम गोली मारी गई थी. युवती ने पिछले साल ही अपने धर्म से बाहर के लड़के से शादी की थी. हालांकि हमले में युवती की जान बच गई है. उसकी हालत फिलहाल नाजुक है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

देखें वीडियो- तमिलनाडु: पति सो रहा था, अफेयर के शक में पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर खौलता पानी डाल दिया!

thumbnail

Advertisement