The Lallantop
Advertisement

लव मैरिज हुई थी, पति ने कर दी पत्नी की हत्या, लाश सूटकेस में बंद कर फेंक दी!

मृतका 21 साल की थी. उसका एक बच्चा भी है.

Advertisement
gurugram woman found in suitcase priyanka husband accused of murder haryana news
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो: आजतक)
19 अक्तूबर 2022 (Updated: 19 अक्तूबर 2022, 20:04 IST)
Updated: 19 अक्तूबर 2022 20:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हरियाणा के गुरुग्राम में 17 अक्टूबर को एक सूटकेस के अंदर महिला की लाश मिली थी. मृतक महिला और हत्या के आरोपी की पहचान कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे की वजह भी पता चल गई है. मृतक महिला की पहचान प्रियंका के तौर पर हुई है. वो उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली थी. हत्या का आरोपी और कोई नहीं बल्कि महिला का पति है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक, 17 अक्टूबर को गुरुग्राम के इफको चौक से एक सूटकेस के अंदर महिला का शव मिला था. शव नग्न अवस्था में था. पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जांच के बाद अब पुलिस ने कई अहम खुलासे किए हैं.

पुलिस के मुताबिक, प्रियंका 21 साल की थी. वो अपने पति और बच्चे के साथ गुरुग्राम के सहरल गांव में एक किराए के मकान में रहती थी. डेढ़ साल पहले ही प्रियंका की राहुल से लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद प्रियंका ने अपने हाथ पर राहुल के नाम का टैटू भी बनवाया था.

पति पर हत्या का आरोप 

प्रियंका की लाश मिलने के बाद पुलिस ने उसके पति राहुल को हिरासत में लिया और कहा कि शुरुआती पूछताछ में ही पता चल गया कि राहुल ने प्रियंका की हत्या की है. पुलिस ने बताया कि पत्नी की बढ़ती डिमांड के चलते राहुल ने उसकी हत्या की. पुलिस के मुताबिक राहुल ने बताया,

बीवी कभी टीवी तो कभी मोबाइल फोन की डिमांड करती थी. मेरी सैलरी 12 हजार रुपये है. ऐसे में उसकी डिमांड कैसे और कब तक पूरी करता. इसलिए उसे मार दिया.

पुलिस ने बताया कि राहुल ने हत्या के बाद प्रियंका के हाथ का टैटू चाकू से खरोंच दिया ताकि उसकी पहचान ना की जा सके और लाश सूटकेस में बंद कर इफको चौक के पास झाड़ियों में फेंक दी. इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई थी. मृतक महिला के शरीर पर चोट और जलने के निशान भी मिले हैं. इसके अलावा प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान मिले हैं.  

देखें वीडियो- हरियाणा: पहले फोटो बनाता, फिर महिलाओं के ब्लैकमेल करता, पुलिस उठा लाई

thumbnail

Advertisement

Advertisement