The Lallantop
Advertisement

बढ़िया बाइक देख 'अनजान' लड़की ने घुमाने को कहा, न कहने पर लड़के को पीटा, लोग वीडियो बनाते रहे

Vadodara के इस Viral Video में लड़की बाइक के मालिक को कॉलर पकड़कर खूब गालियां दे रही है. इतना ही नहीं लड़की ने बाइक का हैंडल खींचकर स्टैंड से गिरा दिया. फिर क्या हुआ?

Advertisement
Woman assaults man in Vadodara
पुलिस बुलाने की धमकी पर लड़की मौके से भाग निकली. ( फोटो- आज तक )
2 मार्च 2024 (Updated: 2 मार्च 2024, 16:44 IST)
Updated: 2 मार्च 2024 16:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के वडोदरा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां बाइक पर न बिठाने पर एक लड़की ने सरेआम एक युवक की पिटाई कर खूब हंगामा काटा. इस दौरान सड़क पर जमा लोगों ने घटना का वीडियो मोबाइल में रिकार्ड कर लिया. अब इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

थप्पड़, लात- घूंसा फिर कॉलर खींचा

मामला वडोदरा के सयाजी गंज इलाके का है. इंडिया टुडे से जुड़े दिग्विजय पाठक की रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की ने शख्स की मार्डन बाइक पर बैठने की इच्छा जताई. लेकिन बाइक के मालिक ने मना कर दिया. पहले तो दोनों के बीच कहासुनी हुई, लेकिन बाद में गुस्से में तमतमाई लड़की ने लात घूसे चलाकर सड़क पर हंगामा मचा दिया. वीडियो में वो लड़के को थप्पड़ और लात मारते नजर आ रही है. उसने लड़के का कॉलर पकड़कर खूब गालियां भी दीं. इतना ही नहीं लड़की ने बाइक का हैंडल खींचकर उसे स्टैंड से गिरा दिया. खूब धक्का मुक्की हुई. वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

मद्दुला थरुण कुमार ने लिखा,

लड़की ने छोटे कपड़े पहने हैं. जिसकी बाइक पर वो बैठना चाहती है वो लड़का पारंपरिक पोशाक कुर्ता पजामे में है. सार्वजनिक जगहों पर लोगों के पहनावे को देखकर उनके व्यवहार के बारे में जानने की कोशिश करें. सावधान रहें.

हैदर खान नाम के शख्स ने लिखा,

ये लड़के की गलती है कि उसने मौके पर समानता सिद्ध नहीं की.

संदीप कुमार ने लिखा,

गलती किसकी है पता चल गया.

ये भी पढ़ें- महिला के दो पति सड़क पर एक दूसरे को लात-घूंसे जड़ रहे थे, वो तीसरे के साथ चल दी

पुलिस बुलाने की बात पर लड़की फरार

इस हंगामे के बीच आसपास भीड़ भी इकठ्ठा हो गई, लेकिन कोई भी मामला शांत कराने आगे नहीं आया. ज्यादातर लोग इस झड़प का वीडियो बनाने लगे. आखिरकार लड़के ने जब पुलिस को बुलाने की धमकी दी तो लड़की मौके से भाग निकली. लड़के ने सयाजी गंज पुलिस थाने में आरोपी लड़की के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. 

वीडियो: 'कन्हैया मेरा छोटा भइया', जानें बंपर वायरल वीडियो की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement