The Lallantop
Advertisement

समंदर किनारे बनवाया कोहली ने अपना बंगला, देखिए अंदर से कैसा दिखता है उनका घर

Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर अपने Alibaug वाले घर का एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Viral Video Screenshot
वीडियो के स्क्रीन शॉट (फोटो/X)
10 जुलाई 2024
Updated: 10 जुलाई 2024 08:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो विराट के अलीबाग (Alibaug) वाले बंगले  का है. उन्होंने अपने इस घर को तैयार करवाने में काफी वक़्त दिया है. अब कोहली ने फैंस को वीडियो के जरिए अपने घर का टूर करवाया है.

दरअसल विराट कोहली ने 9 जुलाई को ट्वीट कर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते वक़्त विराट लिखते हैं, 


मेरा अलीबाग वाले घर को बनवाने का एक्सपीरियंस बहुत सहज रहा. और मैंने जो कुछ भी सोचा था उसको एक साथ देखना वास्तव में संतुष्टिदायक है. अब मैं अपनी फैमिली के साथ इस घर में रहने का इंतजार नहीं कर सकता.

इस ट्वीट में विराट ने वीडियो भी अपलोड किया. वीडियो में घर के सफर की टाइमलाइन भी है. जिसको देख कर साफ़ पता चल गया कि घर को बनवाने में लगभग 1 साल का लंबा वक़्त लगा है. वीडियो की शुरुआत समंदर के किनारे से होती है. जिसके बाद कंस्ट्रक्शन के दौरान के कुछ सीन भी वीडियो में दिखाए गए हैं. विराट ने बताया कि कैसे उनकी पूरी टीम के एफर्ट की वजह से आज उनके पास ये सुंदर घर है. विराट बताते हैं कि उन्हें इस घर का लिविंग स्पेस सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. कोहली को इस घर का इंटीरियर भी काफी पसंद आया. वीडियो में लिविंग एरिया, पार्क, डायनिंग एरिया और स्विमिंग पूल बहुत सिनेमेटिक तरीके से दिखाया गया है. वैसे विराट का ये घर अलीबाग में है. अलीबाग तीनों तरफ से समुद्र से घिरा हुआ है और महाराष्ट्र के गोवा के नाम से जाना जाता है. अगर सेलेबस की बात करें तो शाहरुख खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर भी अलीबाग में हैं.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के रेस्त्रां पर हुई FIR, क्या-क्या आरोप लगे हैं?

बता दें T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में 59 गेंदों में 76 रन बनाए, जहां भारत ने सात रन की करीबी जीत दर्ज की थी. 

वीडियो: 'किंग' के सेट से वायरल हो रही शाहरुख की तस्वीर का सच जान लीजिए

thumbnail

Advertisement

Advertisement