The Lallantop
Advertisement

विराट कोहली-शाहरुख़ ख़ान फै़न्स की लड़ाई की वजह जान सर पीट लेंगे!

ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है.

Advertisement
Virat SRK fans fight it out on Twitter, here's the reason
विराट, शाहरुख़ और अनुष्का (Courtesy: Twitter)
29 मार्च 2023 (Updated: 29 मार्च 2023, 21:52 IST)
Updated: 29 मार्च 2023 21:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली और शाहरुख़ ख़ान. एक क्रिकेट का किंग और दूसरा बॉलीवुड का. दोनों अपने-अपने फील्ड के बेताज बादशाह हैं. दोनों के बीच कोई विवाद भी नहीं हुआ है. पर सोशल मीडिया पर जाएंगे तो लगेगा कि सीन कुछ और ही है. मानो जंग छिड़ी हुई हो. दोनों के बीच नहीं. दोनों के फै़न्स के बीच.

मंगलवार 28 मार्च से ही ट्विटर पर बवाल हो रखा है. शाहरुख़ और विराट को लेकर भद्दे-भद्दे हैशटैग्स ट्रेंड करवाए जा रहे हैं. ऐसे ऐसे मीम्स वायरल किए जा रहे हैं, जिसका यहां जिक्र करना मुमकिन नहीं. इसकी वजह?

#विराट पर क्यों गुस्साए SRK फै़न्स?

मामला जितना सीधा लग रहा है, उतना है नहीं. दरअसल 28 मार्च को ट्विटर पर एक स्पेस चलाया गया. इस स्पेस को विराट कोहली और सलमान ख़ान के फै़न्स ने मिलकर होस्ट किया और शाहरुख़ को ट्रोल किया. शाहरुख़ और उनके परिवार को बहुत बुरा-भला भी कहा गया. पाकिस्तान का भी जिक्र आया. कड़ियां आप जोड़ लीजिए. हम आगे बढ़ते हैं.

नीमू यादव नाम के ट्विटर यूज़र ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इस स्पेस के बारे में जानकारी दी. इसमें उन्होंने उस स्पेस का एक हिस्सा भी शेयर किया. नीमू ने पुलिस से एक्शन लेने की भी मांग की.

ये जानकारी थोड़ी देर में वायरल हुई, और शाहरुख़ फ़ैन्स के कान खड़े हो गए. बस, उस पार से भी फायरिंग शुरू हुई. शाहरुख़ फ़ैन्स ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके बारे में मजाकिया और भद्दे, दोनो तरह के ढेरो ट्वीट्स कर दिए. कुछ लोगों ने दोनों को भारत के लिए जरूरी बताया और इस बर्ताव को रोकने की बात भी कही. पर लोग कहां सुनने वाले थे.

बुधवार 29 मार्च की सुबह-दोपहर में विराट के नाम के भद्दा हैशटैग चलाया गया. शाम आते-आते विराट फै़न्स मैदान पर उतर गए थे और बैटिंग करने लगे थे. अब शाहरुख़ की बारी थी. उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

# SRK और Virat का रिश्ता

2022 T20 वर्ल्ड कप के दौरान विराट ने शानदार पारी खेल पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाई थी. इस मैच के बाद शाहरुख़ ने ट्वीट कर लिखा था -

क्रिकेट का ये शानदार मैच देख मज़ा आया. भारत की जीत से खुश हूं. विराट को बैटिंग करते देखना शानदार रहा. उन्हें हस्ते और रोते हुए देखना इंसपायरिंग है. बैकग्राउंड में चक दे इंडिया का गाना! दिवाली शुरू हो चुकी है.

बताते चले, दोनों में से किसी भी स्टार ने इस मसले पर कोई बात नहीं की है. शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं. विराट कोहली 31 मार्च से शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग  की तैयारी में जुटे हुए हैं. 

वीडियो: शाहरुख खान की 'पठान' को पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने कहा- बिना कहानी वाला वीडियो गेम

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement