The Lallantop
Advertisement

बाल खींचे, चप्पल मारी फिर लात-घूसे! बच्चे देखते रह गए हेडमास्टर और टीचरों की लड़ाई, VIDEO वायरल

एक महिला क्लास से निकलने की कोशिश करती है. तभी दूसरी महिला हाथ में चप्पल लेकर उसके पीछे दौड़ती है. इसी बीच एक और महिला लड़ाई में घुस जाती है. वो दोनों मिलकर पहली महिला को मारते हैं.

Advertisement
viral video shows principal and teachers fighting in school premises in bihar
मामूली बात पर हो गई लड़ाई, वीडियो वायरल (फोटो- ट्विटर)
26 मई 2023 (Updated: 26 मई 2023, 08:27 IST)
Updated: 26 मई 2023 08:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार (Bihar) के एक स्कूल का वीडियो सामने आया है. इसमें हेडमास्टर और दो टीचर आपस में बुरी तरह लड़ते (Principal Teacher Fight) हुए दिख रही हैं. पहले उनके बीच बहस होती है और देखते ही देखते लात-घूंसे और चप्पल चल जाते हैं. खबर है कि ये लड़ाई क्लास की खिड़की बंद करने को लेकर शुरू हुई. पहले दो महिलाएं क्लास के अंदर भिड़ीं और कुछ देर बाद एक तीसरी महिला भी लड़ाई में शामिल हो गई. स्कूल के बाहर बने मैदान में उन्होंने एक दूसरे को जमीन पर गिराकर पीटा. इस दौरान वहां मौजूद गांववाले दर्शक बने रहे.

लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला पटना जिले में केरिया पंचायत के बिहटा मिडिल स्कूल का है. वीडियो में जो महिलाएं दिख रही हैं उनमें स्कूल की हेडमास्टर कांति कुमारी और एक अन्य शिक्षिका अनीता कुमारी शामिल हैं.

वीडियो में दिख रहा है बहस बढ़ने के साथ ही एक महिला क्लास से निकलने की कोशिश करती है. तभी दूसरी महिला हाथ में चप्पल लेकर उसके पीछे दौड़ती है और उसे मारना शुरू करती है. इसी बीच एक और महिला लड़ाई में घुस जाती है. वो दोनों मिलकर पहली महिला को मारते हैं और बाहर के मैदान में जमीन पर गिरा देते हैं. इस दौरान लात-घूसे, चप्पल और डंडे से भी हमले किए गए. 

कुछ देर बाद लोगों ने बीच-बचाव कर तीनों को छुड़वाया. मारपीट के दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

‘सरकारी नियमों का उल्लंघन’

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बिहटा मिडिल स्कूल में घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि स्कूल की हेडमास्टर और एक सहायक टीचर के बीच व्यक्तिगत विवाद के चलते हाथापाई हुई और ये सरकारी नियमों का उल्लंघन है. उन्होंने इंडिया टुडे से कहा,

घटना में शामिल दोनों शिक्षकों को स्पष्टीकरण देने के लिए बुलाया गया है और अधिकारियों को मामले की सूचना दी गई है. एक बार आधिकारिक निर्देश मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

लल्लनटॉप सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: मिस्टर इंडियन हैकर ने मस्टैंग से गाय का चारा ढोया, वायरल हुई यूट्यूबर की नेकी

thumbnail

Advertisement

Advertisement