The Lallantop
Advertisement

गाड़ी से नोट उड़ाते हुए रील बनाकर अपलोड की, नोएडा पुलिस ने मोए-मोए कर दिया

हजारों का चालान कट गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस खतरनाक स्टंट की निंदा की. कहा गया कि ये ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है बल्कि इससे दूसरों की सुरक्षा को भी खतरा हो सकता है.

Advertisement
viral video shows man throwing money from speeding car noida police challan
गाड़ी से पैसे फेंकने वाला वीडियो बनाना पड़ा महंगा
23 फ़रवरी 2024 (Updated: 23 फ़रवरी 2024, 09:29 IST)
Updated: 23 फ़रवरी 2024 09:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स चलती गाड़ी से करंसी नोट फेंकता दिख रहा है (Viral Video). वीडियो देखकर पता चलता है कि रिकॉर्ड करने वाला भी चलती गाड़ी से वीडियो शूट कर रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लाइक्स और शोबाजी के लिए अपलोड किया गया ये वीडियो लग गया नोएडा पुलिस के हाथ. स्टाइल मारने वालों का भारी भरकम चालान कटा है.

वायरल वीडियो नोएडा सेक्टर 20 का ही बताया जा रहा है. कुछ लड़के तेज स्पीड में चल रही रेंज रोवर की खिड़की से कैश फेंक रहे हैं. उनके बगल में स्कॉर्पियों में सवार कुछ लोग उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स भड़के हुए दिखाए दिए. लोगों ने इस खतरनाक स्टंट की निंदा की. कहा गया कि ये ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है बल्कि इससे दूसरों की सुरक्षा को भी खतरा हो सकता है.

इसी बीच एक यूजर ने यूपी पुलिस और नोएडा ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए वीडियो शेयर कर दिया. लिखा,

नोएडा की सड़क पर दिखा रईसी का परचम. लग्जरी गाड़ी में सवार नोटों को उड़ाता दिखा शख्स. दूसरे कार से बनाई जा रही रील. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है. वीडियो सेक्टर 20 क्षेत्र का बताया जा है.

फिर कहानी में एंट्री हुई पुलिस की. वीडियो UP पुलिस ने देखा और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए मामले में दखल देने को कहा. नोएडा पुलिस ने रिएक्ट किया और कमेंट में बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों पर जुर्माना लगाया जाता है. नोएडा पुलिस ने कमेंट किया,

उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 21000/- रुपए) की कार्रवाई की गई है. यातायात हेल्पलाइन नं0- 9971009001.

ये भी पढ़ें- 3D प्रिंटर से बनी जलेबी, पूरा इंटरनेट क्रेजी हो गया, आप भी देखिए वायरल VIDEO!

नोएडा पुलिस ने लड़कों की रील का मोए-मोए कर दिया. हालांकि कुछ यूजर ने कहा कि चालान की रकम कम है. पंकज ने कहा कि 20-30 हजार तो उसने हवा में ही उड़ा दिए. मांग की कि गाड़ी की कीमत जितना चालान होना चाहिए था. 

मामले पर अपनी राय कमेंट सेक्शन में लिखकर जरूर बताएं. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: लड़के ने इंस्टाग्राम को बना दिया शादी का एल्बम, वायरल होने पर क्या मीम्स बने?

thumbnail

Advertisement