The Lallantop
Advertisement

बीजेपी प्रत्याशी नामांकन ही नहीं भर पाते, वो तो 15 मिनट पहले नेता जी ने दौड़ लगा दी

नामांकन का वक्त बीता जा रहा था. सिर्फ 15 मिनट बचे थे. मगर नेता जी थे कि पब्लिक के बीच ही फंसे हुए थे.

Advertisement
Viral Video Screenshot
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
10 मई 2024
Updated: 10 मई 2024 09:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चुनाव का वक़्त है, सभी पार्टियां हर समय अलग-अलग सभा को संबोधित करने में लगी हुई हैं. 3 चरणों में मतदान हो चुके हैं. आने वाली 13 मई को चौथे चरण की वोटिंग है. इस बीच एक ऐसा मामला देखने को मिला कि सभा के संबोधन के चक्कर में नेता जी नामांकन के लिए निर्वाचन कार्यालय पहुंचने में लेट हो गए. नामांकन के लिए 15 मिनट ही बचे थे, इसलिए उनको दौड़ लगानी पड़ी. ये पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इसको मीम की तरह आपस में खूब शेयर कर रहे हैं. पहले आप भी ये वीडियो देख लीजिए फिर पीछे की पूरी कहानी बताते हैं.  

दरअसल वीडियो में दिखने वाले शख्स BJP प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी हैं. नामांकन से पहले इन्होंने उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक सभा को संबोधित किया. सभा वहां के मैरिज हॉल में आयोजित की गई थी, जिसे केशव मौर्य को संबोधित करना था. नामांकन का समय 11 बजे से 3 बजे तक का था. लेकिन सभा खत्म होते होते 3 बजने वाले थे. घड़ी देखने पर समझ आया कि नामांकन की डेडलाइन निकलने में सिर्फ 15 मिनट ही बाकी है.

कार्यक्रम में देर हो जाने की वजह से शशांक ने मैरिज हॉल से कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल तक का सफर पूरा करने के लिए दौड़ लगनी शुरू कर दी. उनको दौड़ता देखकर जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह एवं उनके साथ चल रहे प्रस्तावक भी दौड़ने लगे. लगभग सौ मीटर तक दौड़ने के बाद ही शशांक मणि समय से नामांकन स्थल पर पहुंच पाए.

इस पूरी घटना का वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद शशांक मणि ने बताया कि कार्यक्रम स्थल से निकलने के बाद रास्ते में जगह-जगह लोग जुड़ते गए. जिसकी वजह से विलंब हो गया. माने सरल शब्दों में समझे तो ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया.' साथ ही शशांक ने बताया कि वो IIT की पढ़ाई के दौरान धावक रहे हैं, जिस वजह से उन्हें दौड़ने में दिक्कत नहीं आई.

वीडियो: BJP नेता पर बच्चे से वोट डलवाने का आरोप, कांग्रेस ने क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement